दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

KGF- Chapter 2 ने रिलीज से पहले बना लिया ये बड़ा रिकॉर्ड, अब टूटना मुश्किल!

KGF : Chapter-2 ने रिलीज से पहले ही यह बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. हिंदी सिनेमा में आजतक किसी भी फिल्म ने आज तक यह रिकॉर्ड नहीं बनाया है.

By

Published : Mar 29, 2022, 4:36 PM IST

KGF- Chapter 2
रिलीज

हैदराबाद :कन्नड़ की सबसे चर्चित फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' का थिएट्रिकल ट्रेलर इस समय पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. यह बताया गया है कि यश-स्टारर के ट्रेलर ने 24 घंटों में पांच भाषाओं में 109 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के बाद, सबसे अधिक देखे जाने वाले भारतीय ट्रेलर बनकर एक रिकॉर्ड बनाया है.

सोशल मीडिया पर बड़ी खबर शेयर करते हुए मेकर्स ने गर्व से कहा कि रिकॉर्डस, रिकॉर्डस, रिकॉर्डस। रॉकी को यह पसंद नहीं है, वह टालता है, लेकिन रिकॉर्डस रॉकी को पसंद करता है. वह इससे बच नहीं सकता. कन्नड़: 18 मिलियन, तेलुगु: 20 मिलियन, हिंदी: 51 मिलियन, तमिल: 12 मिलियन मलयालम: 8 मिलियन.

दर्शक, विशेष रूप से रॉकिंग स्टार यश के प्रशंसक, प्रशांत नील द्वारा अद्भुत सिनेमैटोग्राफी, विस्फोटक एक्शन और अप्रत्याशित निर्देशन पर गदगद हो रहे हैं, ट्रेलर ने फिल्म को हाइप दे दिया है.

'केजीएफ: चैप्टर 2' में बॉलीवुड के दिग्गज संजय दत्त और रवीना टंडन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी. 'केजीएफ: चैप्टर 2' कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.

'केजीएफ: चैप्टर 2' प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जबकि यह विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है.

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें : IAS टॉपर टीना डाबी का ग्लैमरस लुक, खूबसूरती में नहीं किसी एक्ट्रेस से कम

ABOUT THE AUTHOR

...view details