दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सूरज बड़जात्या के बेटे संग कार्तिक करेंगे काम?

'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक ने चिंटू त्यागी के रोल से सभी का दिल जीत लिया. अभी इस फिल्म के सक्सेस की खबर ठंडी भी नहीं हुई कि उनके एक और फिल्म की खबर सामने आई है.

By

Published : Dec 9, 2019, 7:49 AM IST

Kartik Aaryan Roped In For Rajshri Production's Film; To Star In Sooraj Barjatiya's Son's Directorial Debut
Kartik Aaryan Roped In For Rajshri Production's Film; To Star In Sooraj Barjatiya's Son's Directorial Debut

मुंबई : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस साबित हो रही है. मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में कार्तिक ने 'चिंटू त्यागी' के रोल से सभी का दिल जीत लिया. अभी इस फिल्म के सक्सेस की खबर ठंडी भी नहीं हुई कि उनके एक और फिल्म की खबर सामने आई है.

जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन को राजश्री प्रोडक्शंस के फिल्म का ऑफर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे के डायरेक्टोरियल डेब्यू में काम करेंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म कार्तिक की एक और बड़ी प्रोजेक्ट के लिस्ट में शामिल है. फिलहाल फिल्म का नाम सामने नहीं आया है और ना ही इस खबर को लेकर किसी ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दी है.

पढ़ें- Tweet Today: लता मंगेशकर लौटीं हॉस्पिटल से घर, सलमान खान ने की शेख हसीना से मुलाकात



कार्तिक के पास पहले से ही कई सारी फिल्में हैं. कुछ समय पहले उन्होंने निर्देशक इम्त‍ियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में उनके अलावा सारा अली खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा कार्तिक के पास अभी दोस्ताना 2 और भूल भूलैया 2 है. भूल भूलैया 2 में कार्तिक का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. उनके साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं.



अगर बात करें कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं. यह फिल्म 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details