दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 13, 2020, 1:47 PM IST

ETV Bharat / sitara

कार्तिक फिल्म 'धमाका' के शूट के लिए तैयार, शेयर की चिंतित मां की फोटो

कार्तिक आर्यन फिल्म 'धमाका' की शुटिंग शुरू करने वाले हैं, लेकिन उनकी मां चिंतित हैं क्योंकि कोविड-19 महामारी अभी खत्म नहीं हुई है. फिल्म में कार्त‍िक एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो कि मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर रिपोर्ट‍िंग करता है.

कार्तिक ने शुरू किया फिल्म 'धमाका' का शूट, शेयर की चिंतित मां की फोटो
Kartik begins Dhamaka shoot, shares pic of 'already worried' mom

मुंबई :बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन पर राम माधवानी की थ्रिलर फिल्म 'धमाका' में काम करने की घोषणा की थी. कार्तिक अब उस फिल्म की शुटिंग के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी मां चिंतित हैं क्योंकि कोविड-19 महामारी अभी खत्म नहीं हुई है.

रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और सह-निर्माता अमिता माधवानी फिल्म 'धमाका' का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म में कार्त‍िक एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो कि मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर रिपोर्ट‍िंग करता है.

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में कार्त‍िक भगवान के सामने हाथ जोड़े देखे जा सकते हैं, वहीं दूसरी फोटो में उनकी मां पर फोकस है. उनकी मां के चेहरे पर चिंता नजर आ रही है.

कार्त‍िक ने फोटो शेयर करते हुए शूट‍िंग पर जाने को लेकर जानकारी दी है, साथ ही मां की चिंता के बारे में भी बताया.

कार्तिक ने कैप्शन लिखा, 'शुरू करें #धमाका लेकर प्रभु का नाम. स्वाइप करें पहले से ही चिंतित मेरी मां को देखने के लिए.'

बता दें कि आखिरी बार कार्त‍िक को फिल्म 'पत‍ि, पत्नी और वो' में देखा गया था. इसमें कार्त‍िक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details