दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इरफान खान की इस फिल्म में साथ दिखाई देंगी करीना.....

हिंदी मीडियम 2 जिसका नया नाम इंग्लिश मीडियम रखा गया है. उसमें करीना कपूर के होने की खबर आ रही है.

By

Published : Mar 30, 2019, 6:24 PM IST

Pic Courtesy: Offical Instagram

हैदराबाद : करीना कपूर खान इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. जी हां...एक तरफ जहां करीना अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कियारा अडवानी और दिलजीत दोसांझ भी है. वहीं अब खबरे हैं कि करना ने इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम 2 साइन की है.

जी हां....हिंदी मीडियम 2 जिसका नया नाम इंग्लिश मीडियम रखा गया है. उसमें करीना कपूर के होने की खबर आ रही है. वैसे तो करीना की पिछली फिल्म वीरे द वेडिंग थी, जिसे खूब पसंद किया गया था.

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में करीना एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहीं हैं. इस तरह का रोल वो पहली बार अपने करियर में कर रहीं हैं. बता दें कि ये फिल्म जहां अप्रैल में शुरू होने वाली है. वहीं करीना मई के अंत में लंदन के शेड्यूल के दौरान यूनिट से जुड़ेंगी.

करीना पुलिस के रोल में दिखाई देंगी. एक तरफ जहां उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई है वहीं करीना अपने 19 साल के लंबे करियर में पहली बार पुलिस अफसर का रोल निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. करीना नवंबर तक सीक्वल को व्रैप अप करना चाहती हैं. साथ ही वह करण जौहर की पीरियड ड्रामा तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details