दिल्ली

delhi

काजल अग्रवाल ने शेयर किया #अनलॉकयोरहार्ट वीडियो, दी कोरोना से बचाव की सलाह

By

Published : May 9, 2020, 6:38 PM IST

तेलुगू इंडस्ट्री के 31 आर्टिस्टों ने मिलकर कोरोना और लॉकडाउन थीम आधारित नया वीडियो बनाया है. 'अनलॉक योर हार्ट' टाइटल वाले इस वीडियो में मनोरंजन के साथ-साथ अहम बातें सिखाने की कोशिश की गई है.

unlock your heart, ETVbharat
काजल अग्रवाल ने शेयर किया #अनलॉकयोरहार्ट वीडियो, दी कोरोना से बचाव की सलाह

हैदराबादः अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने एक नया वीडियो साझा किया है जिसे कोरोना वायरस के खिलाफ जागरुकता फैलाने के लिए बनाया गया है.

'अनलॉक योर हार्ट' नामक वीडियो में राणा दग्गुबती ने अपनी आवाज भी दी है. यह गाने और महत्वपूर्ण बातों का मिला-जुला रूप है, एक शॉर्ट फिल्म की तरह.

इस वीडियो को बनाने में तेलुगू इंडस्ट्री के 31 कलाकारों ने योगदान दिया है, जिसमें अभिनेता, अभिनेत्रियां और गायक समेत यूट्यूबर्स आदि भी शामिल हैं.

हालांकि यह वीडियो तेलुगू में है फिर भी कोई भी इसके विजुअल्स देखकर समझ सकता है कि इसमें हमें कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करते हुए घर में रहने की सलाह दी गई है.

इस वीडियो के शुरू में डिस्क्लेमर है जो बताता है कि इसे शूट करने के लिए कोई भी कलाकार अपने घरों से बाहर नहीं आए और सभी ने अपने कैमरे या मोबाइल फोन से इसे शूट किया है.

काजल ने वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'हर घर की वर्तमान स्थिति को पेश कर रहे हैं... मनोरंजन और जिम्मेदारी का मिश्रण- #अनलॉकयोरहार्ट आरडी @ranadaggubati का वॉइस ओवर बहुत अच्छा लगा.'

पढ़ें- 'राधे' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' सहित इन फिल्मों की ओटीटी रिलीज की चर्चा! जानिए कितना काम है बाकी...

वीडियो में 'स्टे होम स्टे सेफ' लाइन का इस्तेमाल करते हुए अहम शिक्षा दी गई है कि भले ही लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है और हमारे घर बंद हैं लेकिन दिल नहीं, तो सभी का सम्मान करें और जरूरतमंदों की मदद करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details