दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फिर शूटिंग पर लौटे इरफान खान....इस फिल्म में हो गया दाखिला!

इरफान खान ने अपनी आगामी फिल्म "अंग्रेज़ी मीडियम" की शूटिंग उदयपुर में शुरू कर दी है....आपको बता दें कि इसकी जानकारी फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर दी है. फिलहाल पिछले साल मार्च में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चलने के बाद यह सीक्वल इरफान का पहला प्रोजेक्ट होगा.

By

Published : Apr 5, 2019, 1:55 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : इन दिनों इरफान खान अपनी कैंसर की बीमारी और आगामी फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" के चलते काफी सुर्खियों में हैं. एक तरफ जहां कैंसर की बीमारी के इलाज बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर ली है. वहीं उनके फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है. जी हां....इरफान खान ने अपनी अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग उदयपुर में शुरु कर दी है.

इरफान खान काफी लंबे समय के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लौटे हैं. उन्होंने दो दिनों पहले ही ट्विटर पर अपने फैन्स को अपनी वापसी को लेकर ट्विट किया था. फिलहाल इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया और फिल्म का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं.

बता दें कि "अंग्रेजी मीडियम" की शूटिंग उदयपुर के अलावा लंदन में भी की जाएगी. यह फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है, लेकिन फिल्म की कहानी हिंदी मीडियम से अलग होगी. वहीं अब तक इस खबर पर मुहर नहीं लगी है कि इस फिल्म में कौन सी अभिनेत्री काम करने जा रही हैं.

Pic Courtesy: File Photo
सूत्रों के अनुसार पटाखा गर्ल राधिका मदान का नाम सामने आया है. वह फिल्म में मुख्य किरदार निभायेंगी तो दूसरी तरफ खबर है कि करीना कपूर खान इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं.बता दें कि ब्लैकमेल के बाद से ही इरफान की तबीयत नासाज हो गई थी. वह अपनी बीमारी के इलाज के लिए लंदन चले गए थे. इसके बाद लगभग एक साल के बाद वह एक बार फिर से काम पर लौट आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details