दिल्ली

delhi

ऋतिक रोशन से लेकर कटरीना कैफ तक किराए पर रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

By

Published : Jul 2, 2021, 8:07 PM IST

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के खुद के दो घर हैं, बावजूद इसके वह किराए के मकान में रहते हैं. ऋतिक के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) समेत यह स्टार्स करोड़ों कमाने के बाद भी किराए पर रहते हैं.

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन

हैदराबाद : बॉलीवुड में आने के बाद अच्छे-अच्छे कलाकार के दिन बदल जाते हैं. एक ही फिल्म हिट होने जाने के बाद उसका लाइफस्टाइल ग्लैमर में बदल जाता है और उसके नए-नए शौक शुरू होने लगते हैं. करोड़ों की कमाई के बाद बंगला और गाड़ी उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं रह जाती है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो करोड़ों की कमाई के बाद भी किराए के घर में रह रहे हैं. आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड के 'सुपरहीरो' ऋतिक रोशन की बात करें, तो वह खुद के दो घर होने के बावजूद किराए के घर में रहते हैं. दरअसल, ऋतिक किराए पर रहना पसंद करते हैं. बता दें, ऋतिक किराए का घर का महीने का 8 लाख रुपये दे रहे है.

ये भी पढे़ं : बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही रश्मिका मंदाना ने कर दी गलती, फैंस को नहीं भाई ये बात

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मुंबई में एक किराए के घर में रह रही हैं. जैकलीन बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के फ्लैट में रह रही हैं. शादी के बाद विदेश जाने के बाद प्रियंका ने जैकलीन को तीन साल के लिए अपना घर किराए पर दे दिया है. जैकलीन महीने का 6 लाख रुपये किराया भरती हैं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

'इशकजादे', 'दावत-ए-इश्क' और पिछली बार बायोपिक 'साइना' में नजर आईं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी किराए पर रह रही हैं. परिणीति सफल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं. दस साल से बॉलीवुड में काम कर रहीं परिणीति मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में एक किराए के घर में रहती हैं.

प्रभु देवा (Prabhu Deva)

मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक प्रभु देवा भी किराए के मकान में रहते हैं. फिल्म 'वॉन्टेड' से सलमान का करियर उठाने वाले प्रभु देवा फिलहाल किराये के मकान में रह रहे हैं. खबर है कि वह जल्द ही मुंबई में खरीदे अपने घर में शिफ्ट हो सकते हैं.

ये भी पढे़ं : शाहरुख-सलमान को बुरी लग सकती है 'कमांडो' स्टार विद्युत जामवाल की ये बात

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

सलमान खान की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मुंबई में किराए के मकान में रहती हैं. हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कैटरीना किराए पर रहती हैं, उनके फैंस के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो सकता है. कैटरीना मुंबई में बांद्रा के पाली नाका में एक अपार्टमेंट में किराए पर अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं. वह अपार्टमेंट के लिए लाखों रुपये का किराया देती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details