दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिहार बाढ़ पीड़ितों के दर्द में शरीक हुए ऋतिक रोशन...

बॉलीवुड के ग्रीक-गॉड अपनी रिसेंट हिट 'सुपर 30' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन इस सेलिब्रेशन के बीच अभिनेता फिल्म 'सुपर 30' के असली आनंद कुमार के जन्मस्थान बिहार के बाढ़ पीड़ितों को भूले नहीं है. ऋतिक ने बिहार के बाढ़ पीड़ितों का दर्द अपने पोस्ट के जरिए साझा किया. जानिए ऋतिक ने क्या लिखा...

By

Published : Aug 3, 2019, 11:21 PM IST

hrthik

मुंबईः बॉलीवुड के ग्रीक-गॉड ऋतिक रोशन जो अपनी रिसेंट हिट फिल्म 'सुपर 30' की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म 'सुपर 30' के मुख्य किरदार 'आनंद कुमार' जो कि बिहार से हैं. उनके जन्म स्थान पर आए इस प्राकृतिक प्रलय से पीड़ित लोगों के दुख में ऋतिक भी अपने पोस्ट के जरिए शरीक हुए हैं.

एक्टर ऋतिक रोशन जो फिल्म 'सुपर 30' की वजह से सुपर सक्सेस पर हैं ने पूरे सेलिब्रेशन्स के बीच में बिहार के बाढ़ पीड़ितों के प्रति अपनी चिंता भी जाहिर की है. ऋतिक ने हाल ही में अपने टवीटर पर बिहार के बाढ़ पीड़ितों का दर्द साझा करते हुए दिल पसीजने वाला पोस्ट शेयर किया.

पढ़ें- रंगोली ने एक बार फिर बनाया ऋतिक का मजाक!

टवीटर पर पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, "बिहार के लोगों के लिए मेरा दिल परेशान है. जहां राज्य में आए दुर्भाग्यपूर्ण बाढ़ ने पूरे देश को तोड़ कर रख दिया है, मैं उम्मीद और दुआ करता हूं कि भगवान लोगों को इस दुर्घटना से जल्द से जल्द उबरने की शक्ति प्रदान करें."

गौरतलब है कि बिहार में महीने भर से हो रही मुसलाधार बारिश ने बाढ़ का रूप धारण कर लिया था, जिसके चलते राज्य में करीब 88 लाख लोग प्रभावित हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details