दिल्ली

delhi

'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के लिए 100 Kg से भी ज्यादा वजन बढ़ाएंगे विक्की कौशल

By

Published : Oct 9, 2020, 5:57 PM IST

अभिनेता विक्की कौशल को अपकमिंग फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के लिए अपना वजन 100 किलोग्राम से भी ज्यादा करना होगा. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 से शुरू होगी. फिल्म में विक्की एक पौराणिक किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसे अमरता का वरदान दिया गया था.

Taapsee Pannu disappointed for not getting to watch Laxmmi Bomb in theatres
द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के लिए 100 Kg से भी ज्यादा वजन बढ़ाएंगे विकी कौशल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के पास आने वाले समय में कई दिलचस्प फिल्में हैं. जिसमें फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' का नाम भी शामिल है.

फिल्म में विक्की महाभारत के महान और अमर योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे.

इसकी शूटिंग अप्रैल 2021 में शुरू होगी. फिल्म 3 पार्ट में रिलीज होगी, जिसमें अश्वत्थामा को मॉर्डन दिनों के एक सुपरहीरो के तौर पर दिखाया जाएगा.

बता दें कि अश्वत्थामा, गुरु द्रोणाचार्य के बेटे थे जिन्हें अमरता का वरदान मिला हुआ था. महाभारत में अश्वत्थामा कौरवों की ओर से लड़े थे.

खास बात तो यह है कि फिल्म में अश्वत्थामा के इस किरदार को निभाने के लिए विक्की को अपना वजन 100 किलोग्राम से भी ज्यादा करना होगा. जिसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी.

फिल्म की शूटिंग यूरोप में शुरू होगी और मुंबई में खत्म होगी. यह शूटिंग ग्रीनलैंड, आइसलैंड, इंग्लैंड के अलावा तोक्यो, न्यूजीलैंड और नामीबिया में की जाएगी.

फिल्म का डायरेक्शन आदित्य धर कर रहे हैं, जिन्होंने विक्की के साथ सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बनाई थी.

इसके अलावा विक्की की झोली में इस समय शहीद उधम सिंह, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक और करण जौहर की 'तख्त' जैसी बड़ी फिल्में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details