दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज, दिखी अमिताभ और आयुष्मान की मीठी नोक-झोंक

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' आउट हो चुका है. गाने में अमिताभ के किरदार मकान मालिक मिर्जा और आयुष्मान के किरदार किरायेदार बांके के बीच नोंक-झोंक दिखाई गई है. गाने को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

By

Published : May 27, 2020, 5:52 PM IST

Gulabo sitabo new video song jootam phenk out now
'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज, दिखी अमिताभ और आयुष्मान की मीठी नोक-झोंक

मुंबई : अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया.

अब फिल्म का पहला गाना भी आउट हो चुका है. जिसका नाम 'जूतम फेंक' है. गाने में मकान मालिक मिर्जा और किरायेदार बांके के बीच नोंक-झोंक दिखाई गई है.

गाने के वीडियो को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

'जूतम फेंक' को पीयूष मिश्रा ने गाया है. लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर अभिषेक अरोड़ा हैं.

शूजीत सिरकार के निर्देशन में बनी फिल्म गुलाबो सिताबो लखनऊ के एक मकान मालिक और किरायेदार की कहानी है. फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी अलग है.

बता दें, ‘गुलाबो सिताबो’ एक कॉमेडी ड्रामा है. इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और रॉनी लाहिरी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

यह अमिताभ और आयुष्मान की साथ में पहली फिल्म है. वहीं शूजित सिरकार के साथ आयुष्मान ने दूसरी बार काम किया है. इससे पहले आयुष्मान और शूजित ने फिल्म विक्की डोनर में साथ काम किया था.

‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details