दिल्ली

delhi

फिल्म निर्देशक निशिकांत की हालत गंभीर, लेकिन स्थिर : अस्पताल

By

Published : Aug 13, 2020, 3:12 PM IST

कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह कुछ समय से लीवर सिरोसिस से पीड़ित हैं. अस्पताल प्रशासन ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि निर्देशक की हालत गंभीर है, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं और अच्छे डॉक्टरों की टीम की देखभाल में हैं.

director Nishikant Kamat battled liver cirrhosis
director Nishikant Kamat battled liver cirrhosis

हैदराबाद: फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत अस्वस्थ हैं और एक अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल प्रशासन ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि निर्देशक की हालत गंभीर है, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं.

अस्पताल ने बयान में कहा, "मिस्टर निशिकांत कामत (50 वर्ष, पुरुष) को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था, जहां उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला है.

वह अच्छे डॉक्टरों की टीम की देखभाल में हैं. टीम में गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट, हेपेटोलॉजिस्ट और वरिष्ठ सलाहकारों की टीम शामिल है. उनकी स्थिति गंभीर, लेकिन स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

कामत को बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम', इरफान खान अभिनीत फिल्म 'मदारी' और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म 'फोर्स' और 'रॉकी हैंडसम' शामिल हैं.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details