दिल्ली

delhi

'करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स', वीडियो सामने आने पर मचा है बवाल

By

Published : Jul 31, 2019, 2:19 PM IST

करण जौहर ने हाल ही में एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नज़र आ रहे थे. इस वीडियो पर मजिंदर सिरसा ने एक ट्वीट किया. जिसके बाद से यह विवादों में चल रहा है.

'करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स', वीडियो सामने आने पर मचा है बवाल

मुंबई:डायरेक्टर करण जौहर ने कुछ दिन पहले अपने घर पर पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन की गर्लफ्रेड नताशा समेत कई सितारे मौजूद थे. करण ने पार्टी का एक छोटा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया था. इस वक्त वह वीडियो चर्चा में बना हुआ है. वीडियो पर अब विवाद शुरू हो गया है.

दरअसल बात यह है कि, अकाली दल के नेता मजिंदर सिरसा ने अपने ट्वीटर अकांउट पर यही वीडियो शेयर करते हुए ये आरोप लगाया है कि वहां मौजूद सभी बॉलीवुड स्टार्स ने ड्रग्स ले रखा था, सभी नशे में थे. मजिंदर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फिक्शन वर्सेज रिएलिटी.'

देखिए कैसे बॉलीवुड स्टार्स गर्व के साथ अपने ड्रग्स में होने के स्टेट पर इतरा रहे हैं. मैं बॉलीवुड स्टार्स के जरिए ड्रग एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाता हूं. अगर आप लोग डिस्कस्ड महसूस करते हैं तो इसे रीट्वीट करें. अपने इस ट्वीट में मजिंदर ने शाहिद, दीपिका, अर्जुन कपूर, वरुण, करण और विक्की कौशल को टैग भी किया है. हालांकि मजिंदर के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा ने जवाब दिया है.मजिंदर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मिलिंद ने लिखा, 'मेरी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थी और वीडियो में भी. कोई भी स्टार ड्रग स्टेट में नहीं था. जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके बारे में झूठी अफवाहें फैलाना बंद करें. मैं उम्मीद करता हूं कि आप माफी मांगने की हिम्मत दिखाएंगे. बता दें कि करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी का नाम शामिल है.
पार्टी के वीडियो में स्टार्स के एक्सप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर चहेते सितारों को देखकर कई फैंस ने सवाल उठाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details