दिल्ली

delhi

दिलजीत संग पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगी यामी गौतम!...

By

Published : May 30, 2019, 9:32 AM IST

सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ पहली बार यामी गौतम के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इस फिल्म से अजीज मिर्जा के बेटे हारुन डायरेक्शन फील्ड में डब्यू करने जा रहे हैं. रमेश तौरानी द्वारा प्रोड्यूज, कॉमेडी फिल्म का टाइटल अभी डिस्साइड नहीं किया गया है.

Diljit Dosanjh's next Bollywood film is with THIS actress!

मुंबई : फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' से बॉलिवुड डेब्‍यू करने वाले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने गुड न्यूज की शूटिंग कंप्लीट की है. अब एक और फिल्म उनके हाथ लगी है. इसमें दिलजीत के अपोजिट यामी गौतम नजर आएंगी.

फिल्म का निर्देशन अजीज मिर्जा के बेटे हारुन करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट को दिवंगत नीरज वोरा ने लिखा था. इस कॉमेडी फिल्म की कहानी एक कपल के ईर्दगिर्द बुनी गई है. सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस खबर को कंफर्म किया है.

उन्होंने बताया, हां इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ और यामी ने अपनी हामी भर दी है. दोनों ही शानदार एक्टर है और दोनी की कॉमिक टाइमिंग गजब की है. फिल्म में दोनों के अलावा एक यंग टीनएज कपल भी नजर आएगा. इसके लिए मेकर्स नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं.

रमेश ने कहा कि हमें अन्य एक्ट्रेसेस की तलाश है जो मुख्य फिल्म में मुख्य रोल प्ले करेंगे. फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. इस साल के अगस्त महीने में फिल्म फ्लोर पर जाएगी. रमेश ने कहा कि फिल्म की कहानी दिलचस्प है.

रिपोर्ट्स की मानें तो नीरज वोरा द्वारा लिखी गई यह आखिरी स्क्रिप्ट है. बीमारी के कारण 2017 में उनका निधन हो गया था. वे अक्टूबर, 2016 में कोमा में चले गए थे. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.गौरतलब है कि इससे पहले हारून पिता अजीज मर्जा को राजू बन गया जेंटलमैन, यस बोस और पहेली जैसी फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं.

Diljit Dosanjh's next Bollywood film is with THIS actress!

ABOUT THE AUTHOR

...view details