दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दिलजीत ने जीता दिल, शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए किया ऐसा काम

मुंबई: पंजाब के मशहूर सिंगर और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों को जीत चुके दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर से सभी के दिलों में खास जगह बना ली है. उन्होंने पुलवामा अटैक में शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए कुछ ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

By

Published : Feb 17, 2019, 6:02 PM IST

PC- Instagram

दरअसल दिलजीत ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों के लिए आर्थिक सहायता की. उन्होंने सीआरपीएफ वाइव्ज वेलफेयर एसोशियशन को 3 लाख रुपए ट्रांसफर किए.

इसका स्क्रीनशॉन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इतना ही नहीं, दिलजीत दोसांझ ने देश के जवानों और उनके परिवारों के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा.



उन्होंने लिखा, ''हमारे जवान देश और देश के नागरिकों की रक्षा करते हैं. वह अपने प्यार करने वाले करीबियों से दूर रहते हैं, जिनको यह नहीं पता कि अगले दिन क्या होने वाला है. उनके परिवार वालों को नहीं मालूम कि उन्हें अगली बार कब देखेंगे, लेकिन हमेशा एक उम्मीद बनी रहती थी जो अब उनक परिवार वालों के लिए नहीं है. हम उनके दुख को दूर तो नहीं कर सकते, लेकिन डोनेशन करके थोड़ी मदद करने की कोशिश कर सकते हैं. इस कठिन समय में शहीद जवानों के परिवार वालों की मदद करने के लिए अब हमारा समय है. हम सैनिकों और उनके परिवार के साथ खड़े हैं.''

बता दें कि दिलजीत के अलावा, कई सितारे शहीदों के परिवारों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details