दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 15, 2019, 9:06 PM IST

ETV Bharat / sitara

झाड़ू लगाने को लेकर ट्रोल हुईं हेमा, धर्मेंद्र ने भी बीवी को बताया 'अनाड़ी'

पिछले दिनों एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने 'स्वच्छ भारत अभियान' को बढ़ावा देते हुए संसद परिसर में जिस तरह से झाड़ू लगाई थी. उसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. अब उनके पति और एक्टर धर्मेंद्र ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि मुझे भी अनाड़ी लग रहीं थीं.

Hema Malini viral video

मुंबई: अपने जमाने की मशहूर एक्‍ट्रेस और मथुरा से मौजूदा लोकसभा हेमा मालिनी उस वक्‍त चर्चा में आ गईं जब वह 'स्‍वच्‍छ भारत मुहिम' के तहत झाड़ू से संसद परिसर को साफ करती नजर आईं. झाड़ू लगाते वक्त कई बार हेमा ने हवा में ही झाड़ू फेर दिया, फिर क्या था उनपर तरह-तरह के मीम्स और चुटकुले शेयर होने लगे. इसी कड़ी में उनके पति और एक्टर धर्मेंद्र का रिएक्शन भी सामने आया है.

दरअसल, धर्मेंद्र से ट्विटर पर एक यूज़र ने सवाल किया, 'सर मैडम ने ज़िंदगी में कभी झाड़ू उठायी है क्या?' आम तौर पर ऐसे सवालों को नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है, मगर अप्रत्याशित रूप से धर्मेंद्र ने इसका जवाब दिया, जिसकी उम्मीद भी नहीं की होगी.

धर्मेंद्र ने लिखा- हां फ़िल्म्स में. मुझे भी अनाड़ी लग रही थीं. मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे सफ़ाई पसंद है.'

इसके बाद यूजर ने रिप्‍लाई किया, 'वास्‍तव में सर!!! यह अभी तक का सबसे ईमानदारी भरा जवाब है!!! आपका सम्‍मान करता हूं।'
बता दें कि धर्मेंद्र सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फ़ैंस के साथ संवाद कायम करते रहे हैं. हालांकि कई बार नेगेटिव कमेंट्स से धर्मेंद्र परेशान हो जाते हैं.पिछले दिनों धर्मेंद्र ने इसी वजह से ट्विटर छोड़ने का फ़ैसला भी किया था, मगर फ़ैंस ज़िद करके उन्हें वापस ले आए. तब धर्मेंद्र ने कहा था- आप सबको पढ़ते-पढ़ते मन भर आया. आपकी मोहब्बत पाने के लिए एक्टर बना था. जी भर करे जो दी हैं मुझे आपने... तन्हाइयां... सुनीं तो चली थीं... आपसे दूर... अब कहां जाऊंगा...

ABOUT THE AUTHOR

...view details