दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 23, 2021, 10:48 PM IST

ETV Bharat / sitara

भाई के साथ फिर धमाल करेंगे साउथ सुपरस्टार धनुष, अगस्त में शुरू हो रही शूटिंग

धनुष (Dhanush) अपने भाई और फिल्म निर्देशक सेल्वाराघवन (Selvaraghavan) के साथ बहुत जल्द एक नई फिल्म करते नजर आएंगे. धनुष और उनके भाई की जोड़ी ने कई फिल्में की हैं, जो दर्शकों को खूब भाई है. धनुष ने भाई सेल्वाराघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'थुल्लुवधो इलामई' से फिल्मों में डेब्यू किया था.

धनुष
धनुष

चेन्नई : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष (South Star Dhanush)20 अगस्त से अपने भाई और फिल्म निर्देशक सेल्वाराघवन (Director-Brother Selvaraghavan) की अगली फिल्म 'नाने वरुवेन' (Naane Varuven) की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म निर्माता ने बुधवार को इसकी घोषणा की.

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'नाने वरुवेन' की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी. फिल्म को कलाईपुली ​​थानु ने प्रोड्यूस किया है. सेल्वाराघवन ने ट्विटर पर 'नाने वरुवेन' पर अपडेट साझा की है. उन्होंने फिल्म की तस्वीरों के एक सेट के साथ लिखा, 'उत्साहित!'

ये भी पढे़ं : OTT प्लेटफॉर्म पर छाईं ये पांच एक्ट्रेस, एक को मिला था बेस्ट सीरीज अवार्ड

बता दें, धनुष ने साल 2002 में ड्रामा फिल्म 'थुल्लुवधो इलामई' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस फिल्म को भी उनके भाई ने ही डायरेक्ट किया था. इसके अलावा धनुष और सेल्वाराघन की जोड़ी ने फिल्म 'कधल कोंडे', 'पुधुपेट्टई', 'यारादी नी मोहिनी' और 'मयक्कम एन्ना' बनाई थी.

धनुष हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं, फिल्म 'डॉलर ड्रीम्स' के निर्देशक शेखर कामुला के साथ वह एक पैन इंडिया पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा आनंद एल राय के निर्देशन में तैयार हो रही अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' में भी धनुष नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : बिग बी ने दान किए 175 करोड़ रुपये के हाई-टेक वेंटिलेटर और चिकित्सा उपकरण

हाल ही में धनुष की फिल्म तमिल गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'जागमे थंडीरम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details