दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

द्रौपदी के रूप में एक साल पहले ही आ गया था दीपिका का स्केच

अभिनेत्री के फिल्म से जुड़ने की किसी भी घोषणा से पहले एक कलाकार ने लगभग एक साल पहले दीपिका को द्रौपदी के रूप में कागज पर उकेर दिया था.

By

Published : Oct 26, 2019, 8:04 AM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:लगभग एक साल पहले 2018 में एक कलाकार जिसने द्रौपदी के रूप में दीपिका पादुकोण को फिर से जीवंत कर दिया था, जिसमें अभिनेत्री अब अभिनय करेंगी. चरित्र की एक रूपरेखा खींचते हुए, कलाकार ने दीपिका को साड़ी में उलझे बालों के साथ सजाया था. वह आँखों से आँसू बहाती हुई दिखाई दे रही हैं.

पढ़ें: दीपिका बड़े पर्दे पर निभाएंगी 'महाभारत' में द्रौपदी का रोल

'पद्मावत' अभिनेत्री महाभारत नामक अपनी अगली परियोजना में एक और शक्तिशाली महिला कैरेक्टर द्रौपदी की कहानी को सामने लाने के लिए तैयार हैं. दीपिका, जो 'छपाक' के साथ निर्माता बन गई, मधु मंटेना के साथ महाकाव्य नाटक को नियंत्रित करेगी. फिल्म दीवाली 2021 रिलीज के लिए तैयार है. द्रौपदी के नजरिए से उनकी दूसरी प्रोडक्शन महाभारत में पौराणिक कहानी को नया रूप दिया जाएगा.

अगर खबरों की माने तो फ्रैंचाइजी का पहला भाग अपनी महिला नायक की नजर से कहानी को उजागर करेगा. महाभारत के विभिन्न पात्रों में कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं के कई रेखाचित्र भी इंटरनेट पर सामने आए हैं. कलाकार ने आमिर खान को कृष्ण, फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, प्रभास, विद्युत जामवाल और रणवीर सिंह को पांडवों के रूप में कल्पना की थी - अर्जुन, युधिष्ठिर, भीम, नकुल और सहदेव.

जैसे-जैसे रेखाचित्र पूरे समय वायरल होते गए हैं, वैसे-वैसे नेटीजन इस पर भारी पड़ते जा रहे हैं. प्रभावशाली रेखाचित्र पहले एक समय में वायरल हो गए थे. जब 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली ने खुलासा किया था कि भारतीय महाकाव्य महाभारत पर एक फिल्म का निर्देशन करना उनका सपना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details