दिल्ली

delhi

'सा रे गा मा पा' ने पूरे किए 25 साल, शो से जुड़े लोगों ने बताया इसे खास अनुभव

By

Published : May 23, 2020, 4:25 PM IST

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले संगीतमय शो 'सा रे गा मा पा' ने 25 साल पूरे कर लिए है. इस शो से कई प्रतिभाओं को पहचान मिली. इससे जुड़े सभी लोगों ने इस शो की विरासत को अद्वितीय बताया और कहा कि इससे जुड़ना बहुत ही खास अनुभव रहा है.

Decoding musical legacy of sa re ga ma pa
'सा रे गा मा पा' ने पूरे किए 25 साल, शो से जुड़े लोगों ने बताया इसे खास अनुभव

मुंबई :1995 में 'सा रे गा मा पा' ने छोटे पर्दे पर एक संगीतमय यात्रा की शुरूआत की. तब से, यह शो बदलते समय के साथ बदलता गया.

25 साल बाद भी यह शो मजबूती से चल रहा है और इसके प्रशंसकों की संख्या बड़े पैमाने पर है. जज और गायक उदित नारायण ने आईएएनएस को बताया, "जहां तक संगीत उद्योग का संबंध है. 'सा रे गा मा पा' नई प्रतिभाओं को जन्म देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच रहा है. इस तरह के प्रतिष्ठित शो की विरासत के साथ जुड़ना वास्तव में मुझे बहुत अच्छा लगता है."

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह म्यूजि़क फ्रैंचाइजी हमेशा से ही बहुत खास रही है. इस शो ने मेरे बेटे आदित्य को भी होस्ट के रूप में लॉन्च किया है."

अमान अली बंगश और अयान अली बंगश, शान, जावेद अली, आदित्य नारायण और अभिनेता पूरब कोहली और मनीष पॉल जैसे संगीत सितारों ने पिछले शो की मेजबानी की है. लता मंगेशकर, पंडित जसराज और जाकिर हुसैन सहित कई संगीत उस्तादों ने शो के मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

शान ने कहा, "इस शो की विरासत अद्वितीय है. मैंइस शो के साथ काफी समय से जुड़ा हुआ हूं और मैंने इसे कई बार होस्ट किया है. जब भी मैं इसके मंच पर रहा, मेरे लिए यह बेहद सुंदर अनुभव था. मैं जबभी शो के बारे में सोचता हूं भावुक हो जाता हूं."

पढ़ें- सुहाना ने घर की छत पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो वायरल

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details