दिल्ली

delhi

सलमान खान ने 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग को लेकर कही ये बात

By

Published : Dec 1, 2019, 3:28 PM IST

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' से मोस्ट अवेटिड सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' एक इवेंट के जरिए लॉन्च किया. इस दौरान इवेंट में भाईजान ने मीडिया को बताया कि आखिर यह गाना पहले गाने से बेहतर कैसे है.

Dabangg 3 Song Munna Badnaam Hua: Salman Khan And Prabhu Deva On The Dance Floor. Need We Say More?
Dabangg 3 Song Munna Badnaam Hua: Salman Khan And Prabhu Deva On The Dance Floor. Need We Say More?

मुंबई :एक्टर सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो रिलीज हो गया है. 'दबंग 3' के सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और इसमें सलमान खान का धांसू स्वैग दिखा तो वरिना हुसैन ने भी कमाल का डांस दिखाया है.



सलमान खान के इस सॉन्ग को बादशाह ने गाया है तो प्रभु देवा ने इसको कोरियोग्राफ किया है. सलमान खान ने अपना ये मोस्ट अवेटिड सॉन्ग इवेंट के जरिए लॉन्च किया. इवेंट में प्रश्न उत्तर सेशन के दौरान, जब मीडिया के किसी व्यक्ति ने पूछा कि मुन्ना बदनाम अपने पहले के गानों से बेहतर कैसे है, तो सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा, "हमने असल में इस गाने को खराब करने की कोशिश की थी. लेकिन यह अच्छा बन गया.

पढ़ें- 'दबंग 3' विवाद पर सलमान का जवाब



भगवान हमारे पक्ष में है." सॉन्ग लॉन्च इवेंट काफी हिट रहा. साईं मांजरेकर, प्रभु देवा, वरीना हुसैन, अरबाज खान, साजिद-वाजिद और अन्य लोगों के साथ सलमान खान की उपस्थिति ने इवेंट में चार चाँद लगा दिए. आपको बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

'दबंग 3' 20 दिसंबर में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details