दिल्ली

delhi

'बधाई हो भारत', आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है : रिया के पिता

By

Published : Sep 6, 2020, 2:22 PM IST

रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एनसीबी द्वारा उनके बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद तंज कसते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है अगली मेरी बेटी होगी और मैं नहीं जानता कि इसके बाद और कौन-कौन होने वाला है.

Congratulations India, you have demolished a middle class family says Rheas father
'बधाई हो भारत', आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है : रिया के पिता

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से सीबीआई और ईडी के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एमसीबी) की टीम भी इस केस की जांच में जुट गई है.

जिसके बाद काफी तेजी के साथ घटनाक्रम बदल रहे हैं. रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं आज इन्हीं मामलों को लेकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है.

इसी बीच रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी.

इंद्रजीत चक्रवर्ती लिखते हैं, 'मुबारक हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मुझे उम्मीद है अगली मेरी बेटी होगी. और मैं नहीं जानता कि इसके बाद और कौन-कौन होने वाला है. आपने एक साधारण परिवार को खत्म कर दिया है, सब कुछ इंसाफ के अंतरगत हो रहा है, जय हिंद.'

बता दें, आज एनसीबी ने पूछताछ के लिए मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा को एक दिन पहले ही नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कानून के तहत गिरफ्तार किया गया. उन दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.

पढ़ें : रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं : वकील सतीश मानेशिंदे

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स सप्लाई के एंगल की जांच करते हुए एनसीबी द्वारा अब तक शौविक, सैमुअल मिरांडा, ज़ैद विलात्रा, और दिपेश सांवत को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details