दिल्ली

delhi

Tweet Today: बिग-बी ने किया फैंस का शुक्रिया, आयुष्मान ने पहली फिल्म के डायरेक्टर के किए चरण स्पर्श

By

Published : Sep 15, 2019, 11:55 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 6:49 PM IST

अमिताभ बच्चन ने टवीटर के जरिए एक खास शायरी लिख फैंस का आभार जताया तो आयुष्मान खुराना ने निर्देशक शूजीत सरकार को जन्मदिन की बधाई दी.

B-Town Celebrities tweets on 15 September

मुंबई: इस दौर में सोशल मीडिया प्लेटफार्म अपने दिलों के जज्बात बखूबी बयां करने का एक अच्छा खासा जरिया बन चुका है. बॉलीवुड सितारे तो हर लम्हा हर पल इसके जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने का मौका तलाशते रहते हैं. चाहे किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट करनी हो या फिर फिल्म के सफल होने पर बस अपने प्रशंसकों का शुक्रिया ही क्यों न अदा करना हो. हर बात के लिए महज टवीट भर से सभी अपनी बात पहुंचा देते हैं.

चलिए नजर डालते हैं आज के टवीटस पर....

अमिताभ बच्चन आज बॉलीवुड के महानायक कहे जाते हैं लेकिन यह खास उपलब्धि उन्हें यूं ही नहीं मिल गई है. इसके लिए उनकी शानदार एक्टिंग को तो श्रेय जाता ही है साथ ही उनका सादा जीवन उच्च विचार व्यवहार और प्रशंसकों के प्रति उनका प्रेम और आभार व्यक्त करना भी फैंस के दिलों में उनकी मोहब्बत भरने में खासा शामिल है.

बिग-बी समय-समय पर अपने प्रशंसकों को यह एहसास दिलाते रहते हैं कि वे सभी उनके लिए कितना जरूरी हैं.

रविवार का दिन समाप्त होने पर भी अभिनेता ने टवीटर पर एक तस्वीर को शेयर कर फैंस के लिए खास शायरी लिख उनका आभार व्यक्त किया.

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल से सिनेमाघरों में धूम मचाए हुए हैं. साल 2012 में फिल्म विकी डोनर से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर ने अपनी पहली फिल्म (विकी डोनर) के डायरेक्टर शूजीत सरकार को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक्टर ने टवीट किया, 'हैप्पी बर्थडे शूजीत दा. चरण स्पर्श.'
निर्देशक ने एक्टर के टवीट का जवाब भी दिया. डायरेक्टर शूजीत सरकार ने लिखा, 'थैंक्यू पार्टनर'
एक्टर अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर के साथ बेटे के लिए खास मैसेज शेयर किया.
अक्षय की पत्नी टविंकल खन्ना ने अपने टविटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए 'टवीकइंडिया.कॉम' की झलक साझा की. उन्होंने लिखा, 'आज मेरे बेटे का जन्मदिन है लेकिन इस महीने में मेरा एक और बच्चा भी है'

एक्टर अनुपम खेर ने एक मीम शेयर कर लिखा, 'जब आपका दोस्त आपको फोन कर कुछ गॉसिप करता है. यह मेरा पसंदीदा मीम है'. इस तस्वीर में एक्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के एक सीन के दौरान फोन पर बात करते दिख रहे हैं.

Last Updated : Sep 30, 2019, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details