दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अनुपम खेर ने 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ 'दगंल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. होनहार युवा अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट में घोषणा करके सबको चौंका दिया कि वो अब फिल्में नहीं करेंगी--इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इसके लिए जायरा ने मजहब का वास्ता दिया. इस पर अनुपम खेर ने कहा कि ये उनकी च्वॉइस है और उनका अधिकार है लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

By

Published : Jul 1, 2019, 6:21 PM IST

अनुपम खेर ने 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई : बॉलीवुड में आमिर खान की दंगल फिल्म से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया. अभिनेत्री ने फेसबुक पर जानकारी देते हुए बताया कि वह फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं. जायरा के इस फैसले के बाद हर कोई हैरान है. उनके फैन से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों के लिए यह बेहद ही आश्चर्यजनक फैसला है. इस पर तमाम कलाकारों ने अपनी राय रखी. वहीं बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर ने भी इस फैसले को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

आपको बता दें कि जायरा वसीम के फैसले पर अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि 16, 17 साल की लड़की इतना बड़ा फैसला ले सकती है. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि जायरा की यह खुद च्वॉइस है, जिसका वह सम्मान करते हैं, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण फैसला है.

अनुपम खेर ने 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कि एक तरफ हम वुमन एंपावरमेंट की बात करते हैं. वहीं दूसरी तरफ अगर इस तरीके के फैसले सामने आते हैं तो वह बेहद दुख देते हैं. अगर देखा जाएं तो वसीम के आगे पूरा शानदार करियर पड़ा है, लेकिन उन्होंने यह फैसला लिया है. वह उनकी खुद की च्वॉइस है, जिसका मैं सम्मान करता हूं.

अनुपम खेर का कहना था कि जब उन्होंने जायरा वसीम का पोस्ट पढ़ा तो उन्हें बेहद दुख हुआ. हालांकि उन्हें पहले विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि छोटी सी उम्र में जायरा इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले रही है क्योंकि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है हम एक उभरता हुआ सितारा खो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details