दिल्ली

delhi

सलमान की इस हीरोइन को भाया हरिद्वार, गंगा किनारे ले रहीं जीवन का आनंद

By

Published : Jun 8, 2021, 2:15 PM IST

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' की हीरोइन भूमिका चावला इन दिनों हरिद्वार में समय बिता रही हैं. भूमिका चावला हरिद्वार में गंगा किनारे रह रही हैं. यहां पर वो आध्यात्म के साथ-साथ गंगा किनारे योग कर रही हैं.

भूमिका चावला
भूमिका चावला

देहरादून :'तेरे नाम' फिल्म की हीरोइन भूमिका चावला इन दिनों हरिद्वार में समय बिता रही हैं. कोरोना काल में उनको देवभूमि की शांत वादियां खूब पसंद आ रही हैं. भूमिका चावला हरिद्वार के श्यामपुर कांगड़ी स्थित अपने पति भरत ठाकुर के फार्म हाउस में लगभग तीन महीने से रुकी हुई हैं.

योग और आध्यात्म से जुड़ीं भूमिका.

भूमिका के पति हैं जाने-माने योगाचार्य
भूमिका चावला के पति जाने-माने योगाचार्य हैं. वह भी लंबे समय से हरिद्वार के कांगड़ी में अपने फार्म हाउस में ही हैं. भूमिका इस फार्म हाउस में रहकर योग और आध्यात्म में अपना समय बिता रही हैं.

भूमिका चावला अक्सर समय मिलने पर ग्रामीण लोगों के साथ घूमते हुए और उनसे बात करते हुए दिखाई दे जाती हैं.

भूमिका को पसंद आ रहा गांव का रहन-सहन.

ग्रामीणों के साथ समय बिताती हैं भूमिका
भूमिका चावला जिस जगह पर अपना समय बिता रही हैं, वह शहर की भीड़भाड़ से दूर गंगा किनारे पर्वतों के नजदीक एक खूबसूरत जगह पर है. हालांकि, वह ज्यादा किसी से मिलती नहीं हैं, लेकिन आसपास के ग्रामीणों की मानें तो जब भी उनका मन करता है वह गांव में आकर समय बिताना पसंद करती हैं.

गंगा किनारे समय बिता रहीं भूमिका चावला.

पढ़ें-अभिमन्यु दासानी के नए वर्कआउट वीडियो ने बढ़ाया पारा

ऑर्मी ऑफिसर थे भूमिका के पिता
बता दें कि भूमिका चावला का जन्म साल 1978 में 21 अगस्त को नई दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. भूमिका ने अपनी पढ़ाई नई दिल्ली से पूरी की है. भूमिका के पिता एक आर्मी ऑफिसर थे, भूमिका के एक बड़े भाई और एक छोटी बहन है.

भूमिका चावला के पति जाने-माने योगाचार्य हैं.

तेलुगू फिल्म से की शुरुआत
भूमिका ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से साल 2000 में फिल्म युवाकुदु से की थी. इस फिल्म में वह अभिनेता सुमंत के अपोजिट नजर आईं थीं.

तेलुगू सिनेमा में अच्छा करियर बनाने के बाद भूमिका ने हिंदी सिनेमा सलमान खान के साथ फिल्म 'तेरे नाम' से कदम रखा. फिल्म तेरे नाम बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही. इसके साथ ही भूमिका ने रन, दिल ने जिसे अपना कहा, सिलसिले आदि फिल्में भी कीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details