दिल्ली

delhi

भोजपुरी गायिका अक्षरा का एक और कांवड़ गीत वायरल

By

Published : Jul 28, 2020, 2:33 PM IST

भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत अब वायरल हो रहा है. 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते देखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है.

Bhojpuri singer Akshara Kavad song
Bhojpuri singer Akshara Kavad song

पटना/मुंबई: भगवान शिव को प्रिय माने जाने वाले सावन महीने की अंतिम सोमवारी के एक दिन पूर्व रिलीज भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का एक और कांवड़ गीत अब वायरल हो रहा है.

'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते देखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है.

इस साल हालांकि कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही है, लेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्व बताया है.

गीत 'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' को 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्यूज मिल चुके हैं. इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा, "सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है. यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले ही लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है. इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक-एक गाना गाया.

उन्होंने आगे कहा, "इन गानों को हमारे भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्तों का ढेर सारा आशीर्वाद मिला. यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है. आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्छे गाने गाती रहूंगी."

'मेरे भोले सजन निकाल पैसा' बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और धुन तैयार की है मधुकर आनंद ने. कोरियोग्राफर हैं सोनू और रिकॉर्डिस्ट हैं दीपक दिलकेश.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details