दिल्ली

delhi

भोजपुरी फिल्म 'दोस्ताना' का ट्रेलर रिलीज

By

Published : Jul 19, 2020, 4:47 PM IST

भोजपुरी फिल्म 'दोस्ताना' का ट्रेलर जारी हो चुका है. जिसमें दमदार एक्शन के साथ फुल ऑन इमोशनल ड्रामा भी दिखाया गया है. ट्रेलर के हिसाब से यह फिल्म काफी प्रभावशाली नजर आ रही है. अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी बेहद खास है.

bhojpuri film dostana trailer
bhojpuri film dostana trailer

पटना/मुंबई: आने वाली भोजपुरी फिल्म 'दोस्ताना' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, अवधेश मिश्रा और काजल राघवानी जैसे कलाकार कुछ अलग किरदार में दिखेंगे.

पराग पाटिल ने इस फिल्म के जरिये देश के भ्रष्ट मेडिकल सिस्टम को बेनकाब किया है. ट्रेलर के हिसाब से यह फिल्म काफी प्रभावशाली नजर आ रही है. अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी बेहद खास है.

यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा व चंद्रवर्षा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म 'दोस्ताना' का निर्माण वर्ल्ड वाईड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं.

फिल्म के निर्माता का कहना है, "भोजपुरी पर्दे की यह बेहतरीन फिल्म साबित होगी। इसमें मनोरंजन के साथ-साथ हमने उन बातों को कहने की कोशिश की है, जो आसान नहीं है। साथ ही हमने इस फिल्म में रिश्ते की बारीकियों को भी बखूबी दिखाया है, जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है."

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details