दिल्ली

delhi

समीर शर्मा के निधन से इंडस्ट्री में शोक, टीवी कलाकार और फिल्मी सितारों ने जताया दुख

By

Published : Aug 6, 2020, 5:20 PM IST

एक्टर समीर शर्मा के असामयिक दुखद निधन से इंडस्ट्री में शोक छा गया है. छोटे पर्दे के कलाकार और फिल्मी सितारे सभी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त करते नजर आए. समीर का शव उनके मलाड स्थित घर की किचन में पंखे से लटका मिला. पुलिस सूत्रों के अनुसार, शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि समीर का निधन 2 दिन पहले हो चुका है. उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने फ़िलहाल एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज की है.

film Hasee Toh Phasee actor Samir Sharma demise
film Hasee Toh Phasee actor Samir Sharma demise

मुंबई: टीवी अभिनेता समीर शर्मा के आकस्मिक निधन से फिल्म और टेलीविजन उद्योग को झटका लगा है.

वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करणवीर बोहरा से लेकर टीवी उद्योग के सदस्यों के एक समूह ने समीर की मौत पर दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

सिद्धार्थ ने 'हंसी तो फंसी' फिल्म का एक सीन साझा करते हुए, जिसमें सिद्धार्थ और समीर नजर आ रहे हैं, लिखा, "बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण."

वहीं वरुण ने समीर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, "हैशटैगरेस्टइनपीससमीरशर्मा।"

PC-Instagram

कथित तौर पर समीर ने आत्महत्या की है. वह 44 वर्ष के थे. उन्हें बुधवार रात मलाड पश्चिम में अपने आवास की रसोई की छत से लटका पाया गया था.

करणवीर ने ट्वीट किया, "लोगों को क्या हो गया है, क्यों क्यों क्यों वे ऐसा कर रहे हैं. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई."

टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में दिवंगत अभिनेता के साथ काम करने वाली सनाया ईरानी ने पोस्ट किया, "तुम्हारी आत्मा को शांति मिले समीर. यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला है."

PC-Instagram

कृतिका कामरा ने ट्वीट किया, "मुझे आशा है कि वे आपकी आत्मा को शांति देंगे समीर शर्मा."

गौतम रोडे ने लिखा, "आत्मा को शांति मिले समीर शर्मा."

कुब्रा सैत ने लिखा, 'इस हफ़्ते मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे पहले ही चले गये और अब समीर शर्मा. अब यह मान लेना चाहिए कि यह मुश्किल वक़्त है और जिस मनोरंजन के उद्योग में हम हैं, वो आंखों से जितना दिखाई देता है, उससे मुश्किल है. रहम कीजिए। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

मुगधा गोडसे ने समीर शर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार को सांत्वना दीं.

बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे. समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था. समीर शर्मा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'कहानी घर घर की' सहित कई सीरियल में काम कर चुके हैं.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details