दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान की सफलता पत्नी ताहिरा पर नहीं डालती कोई दबाव

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना का कहना है कि एक नए फिल्म निर्माता के रूप में वह अपने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पति के सफलता के स्तर से मेल खाने के लिए कुछ हासिल करने का दबाव महसूस नहीं करती हैं.

By

Published : Oct 26, 2019, 12:10 PM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी, लेखक, फिल्म निर्माता और कैंसर से बची अभिनेत्री ताहिरा कश्यप खुराना का कहना है कि एक नए फिल्म निर्माता के रूप में वह अपने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पति के सफलता के स्तर से मेल खाने के लिए कुछ हासिल करने का दबाव महसूस नहीं करती हैं. ताहिरा ने पहले 'टॉफी' नामक एक शॉर्ट फिल्म बनाई है और अब वह कुछ नई फिल्म परियोजनाओं के लिए तैयार हो रही हैं.

पढ़ें: 'बाला' का नया गाना 'नाह गोरिये' रिलीज, सोनम संग रोमांस फरमाते नजर आए आयुष्मान

बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं में से एक की पत्नी होने के नाते, उन्होंने सफलता और विफलता को बहुत करीब से देखा है. इसके बावजूद भी वह कोई दबाव महसूस नहीं करती हैं. ताहिरा ने जियो मामी 21 वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के मौके पर कहा, 'उनकी (आयुष्मान) यात्रा वास्तव में किसी के लिए भी प्रेरणादायक है और विशेष रूप से मेरे लिए, जिसने बहुत करीब से सब कुछ देखा है. अपनी पहली सुपरहिट फिल्म 'विक्की डोनर' के बाद, जब वह अपने करियर में एक सुस्त दौर से गुजर रहे थे, उन्होंने हार नहीं मानी और चंडीगढ़ के लिए अपना बैग पैक किया.

जो कोई भी सफल करियर बनाने के लिए जीवन में संघर्ष कर रहा है, उसे अपनी यात्रा प्रेरणादायक लगेगी. लेकिन जब किसी व्यक्ति की बात आती है, तो मेरा मानना ​​है कि कुछ भी आपको प्रेरित नहीं कर सकता है. यदि आपने कुछ हासिल करने के लिए अपना दिमाग तैयार नहीं किया है.' उन्होंने कहा, 'एक नई फिल्म निर्माता के रूप में मुझे अपने पति की सफलता की तुलना में कुछ हासिल करने के लिए दबाव महसूस नहीं होता है.

मैंने एक फिल्म बनाने के लिए अपना लक्ष्य निर्धारित किया है. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती हूं.' 2018 में, ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था. जैसे-जैसे वह बीमारी से जूझती गईं और एक जीवित व्यक्ति के रूप में उभरी, वह कई लोगों के लिए प्रेरणादायी व्यक्ति बन गईं. ताहिरा का उल्लेख है कि वह हमेशा खुद के लिए सच रही हैं. उनकी एक अनटाइटल्ड फिल्म का निर्माण अतुल कस्बेकर, भूषण कुमार और तनुज गर्ग करेंगे.

ताहिरा ने बताया कि, 'टॉफी 'के बाद मुझे और पटकथा लिखने के लिए प्रोत्साहित किया गया. मैंने एक और फिल्म भी लिखी है और मैं उसी पर काम कर रही हूँ. खैर, मुझे एहसास हुआ कि हम सभी में उन चीजों की उत्कृष्टता प्राप्त करने की क्षमता है जो हम करने की इच्छा रखते हैं. कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ, हम चीजों को प्राप्त कर सकते हैं.' ,

ABOUT THE AUTHOR

...view details