दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 10, 2021, 6:42 AM IST

ETV Bharat / sitara

अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर की 'द लेडी किलर' की लोकेशन तय, इस दिन से शूटिंग शुरू

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म दे लेडी किलर की शूटिंग के एलान हो चुका है और अब साल 2022 में यहां से फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरु होने जा रही है.

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

हैदराबाद :अर्जुन कपूर को लेकर बीते महीने फिल्म 'द लेडी किलर' का एलान किया था. इसके बाद हाल ही में भूमि पेडनेकर को फिल्म के लिए बतौर लीड एक्ट्रेस चुना गया था. अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. फिल्म के लिए समय और लोकेशन भी तय हो चुके हैं. फिल्म निर्माता टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह हैं फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अजय बहल करने जा रहे हैं.

अर्जुन कपूर

बीते अक्टूबर महीने में अर्जुन कपूर ने फिल्म 'द लेडी किलर' का एक पोस्टर शेयर किया था. फिल्म का पोस्टर शेयर कर अर्जुन ने लिखा था, इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, संस्पेंस है..पेश है द लेडी किलर, थ्रीलिंग और रोंगटे खड़े कर देने वाली लव स्टोरी एंड फिल्म को लेकर मेरी उम्मीद, मेरे निर्देशक अजय बहल का धन्यवाद कि आपने मुझपर भरोसा किया.'

इस दिन शूरू होगी शूटिंग

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग नैनिताल में अगले साल मार्च में शुरू होने जा रही है. फिल्म पर तेजी से काम हो रहा है और शूट के लिए लोकेशन और समय भी तय हो चुके हैं. यह पहली बार होगा जब अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. बता दें, इससे पहले अजय बहल ने फिल्म 'बीए पास' और 'सेक्शन 375' डायरेक्ट की थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां अर्जुन कपूर 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'कुत्ते' में नजर आने वाले हैं, वही भूमि भी राजकुमार राव के साथ 'बधाई दो' और अक्षय कुमार संग फिल्म 'रक्षाबंधन' में काम करती नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं : अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग मनाई दिवाली, यहां कराया डिनर, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details