दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति बने पापा, पत्नी आकृति ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ताऊ बन गए हैं. एक्टर के छोटे भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने एक बेटी को जन्म दिया है. अपारशक्ति ने पापा बनने की खुशी फैंस संग सोशल मीडिया पर साझा की है. अपारशक्ति  ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर के साथ फैंस को यह खुशखबरी दी कि वह पापा बन गए हैं. एक्टर ने इस गुडन्यूज के साथ बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

By

Published : Aug 27, 2021, 5:23 PM IST

Updated : Aug 27, 2021, 5:34 PM IST

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ताऊ बन गए हैं. एक्टर के छोटे भाई और एक्टर अपारशक्ति ( Aparshakti Khurana) खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने एक बेटी को जन्म दिया है. अपारशक्ति ने पापा बनने की खुशी फैंस संग सोशल मीडिया पर साझा की है. अपारशक्ति ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर के साथ फैंस को यह खुशखबरी दी कि वह पापा बन गए हैं. एक्टर ने इस गुडन्यूज के साथ बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

अपारशक्ति ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'आकृति वर्सेज अपारशक्ति वेलकम विद लव आरजोई ए खुराना.' इस पोस्ट के साथ अपारशक्ति ने कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ अपने खुशी जाहिर की है. बता दें, एक्टर ने अपनी बेटी का नाम आरजोई ए खुराना रखा है.

वहीं, अपारशक्ति को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड से भी बेटी होने पर बधाई आ रही है. अपारशक्ति ने इस साल मार्च में अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

बता दें, अपारशक्ति और आकृति ने साल 2014 में शादी रचाई थी. वहीं, बात करें एक्टर के फिल्मी वर्कफ्रंट की तो बता दें, इन दिनों वह अपनी फिल्म 'हेलमेट' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह फिल्म कंडोम के इस्तेमाल आदि पर आधारित है.

इससे पहले अपारशक्ति खुराना को कई फिल्मों में साइड रोल में देखा गया है, जिसमें 'स्त्री', 'लुका-छुपी', 'बाला' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' शामिल है. अपारशक्ति ने बतौर आरजे अपने करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढे़ं : प्रियंका चोपड़ा का चेहरा देख सन्न हुए यूजर्स, एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात, देखें तस्वीरें

Last Updated : Aug 27, 2021, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details