दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'2 स्टेट्स' के बाद फिल्म 'बदला' में नजर आएंगी अमृता सिंह

मुंबई: अमिताभ बच्चन अभिनीत क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' दर्शकों को खूब लुभाती नज़र आ रही है. फिल्म के रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, निर्माता लगातार दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर रहे हैं. इस फिल्म में अब एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है और वह हैं अमृता सिंह.

By

Published : Mar 4, 2019, 6:32 PM IST

PC-File Photo

अनुभवी अभिनेत्री अमृता सिंह '2 स्टेट्स' के बाद फिल्म 'बदला' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'हां, बहुत दिनों बाद एक बेहतरीन मौका मिला है अपना हुनर दिखाने का. मेरा काम कैसा रहा, यह तो दर्शक ही बताएंगे.'

मालूम हो कि '2 स्टेट्स' में अभिनेत्री ने एक पंजाबी मां का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था. फिल्म 'बदला' में भी अमृता एक पंजाबी मां की भूमिका में नजर आएंगी, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट होगा जो आपको फिल्म देखने पर पता चलेगा.

बता दें कि फिल्म 'पिंक' के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म 'बदला' में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. 'बदला' को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है.

यह फिल्म गौरी खान, सुनीर क्षेत्रपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और क्राइम थ्रिलर एक्सपर्ट सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है. 'बदला' 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details