दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अमिताभ बच्चन ने 23 करोड़ में इस शख्स को बेचा दिल्ली वाला बंगला 'सोपान', जानिए क्यों

दिल्ली के गुलमोहर पार्क स्थित इस घर को अमिताभ बच्चन ने 23 करोड़ रुपये में बेच दिया है. अमिताभ बच्चन के इस फैमिली होम से उनकी पुरानी यादें जुड़ी हुई थीं.

By

Published : Feb 3, 2022, 3:40 PM IST

Updated : Feb 3, 2022, 5:13 PM IST

Amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन

हैदराबाद :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल बिग बी ने राजधानी दिल्ली स्थित अपना फैमिली होम 'सोपान' का सौदा कर दिया है. दिल्ली के गुलमोहर पार्क स्थित इस घर 'सोपान' को बिग बी ने 23 करोड़ रुपये में बेच दिया है. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के माता-पिता तेजी बच्चन और हरिवंश राय बच्चन इस घर में ही रहा करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घर के रजिस्ट्रेशन का काम बीते साल ही हो गया था. बता दें, बिग बी ने अपना यह फैमिली होम नीजोन (Nezone) ग्रुप के सीईओ अवनी बदेर को बेचा है. पिछले साल 7 दिसंबर को बदेर ने अपने नाम इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन कराया था.

रिपोर्ट की मानें तो अवनी और बिग बी की फैमिली बीते 35 साल से एक-दूजे को जानती हैं. अमिताभ बच्चन की दिल्ली स्थित यह प्रॉपर्टी 418 स्क्वॉयर मीटर में फैली हुई थी.

बता दें, अमिताभ बच्चन के इस फैमिली होम से उनकी पुरानी यादें जुड़ी हुई थीं. बिग बी अपने करियर की शुरुआत से मुंबई में ही रह रहे हैं, जिसके कारण इस बंगले की देखभाल करना मुश्किल हो रहा था. ऐसे में दिक्कतें बढ़ने पर अमिताभ बच्चन ने अपने इस घर को बेच दिया.

गौरतलब है कि बिग बी अपने ब्लॉग में भी फैमिली होम सोपान का कई बार जिक्र कर चुके हैं. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था.

अब बिग बी को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्राह्मास्त्र में देखा जाएगा. यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से अजय देवगन का FIRST LOOK रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

Last Updated : Feb 3, 2022, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details