दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

"बदला" के रिलीज के बाद आखिर अमिताभ ने क्यों मांगी नौकरी.........

फिल्म 'बदला' के रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी नौकरी को लेकर सोशल मीडिया पर चिंता जाहिर की है.

By

Published : Mar 9, 2019, 11:30 PM IST

Pic- Official Instagram Account


हैदराबाद : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बदला' दर्शकों को काफी आर्कषित कर रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म 'बदला' के रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी नौकरी को लेकर सोशल मीडिया पर चिंता जाहिर की है.


उन्होंने इस संबंध में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "T 3112 - ये तो हो गया...अब कल नौकरी कहां ?? 50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं. अमिताभ के इस ट्वीट पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी मजेदार जवाब दिया है.

Pic- Official Instagram Account


अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने लिखा, "सर आपको मिल जाए तो मुझे भी सुझा देना." अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान के इस ट्वीट का जवाब देने में बिल्कुल देर नहीं की. उन्होंने इसके जवाब में लिखा, "सर साथ में काम करते हैं मेरे पास एक आइडिया है."


अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वहीं गौरी खान सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.


अमिताभ और तापसी को एक साथ फिल्म पिंक में देखा जा चुका है. इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था. फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. वहीं फिल्म ‘बदला' की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है. बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details