दिल्ली

delhi

आलिया ने पापा से पूछे सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी पर सवाल, भड़के यूजर- 'शर्म नही आती'

By

Published : Jul 26, 2021, 10:11 AM IST

Updated : Jul 26, 2021, 10:53 AM IST

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया जूम चैट शो BY Invite Only में हिस्सा ली. उन्होंने सोशल मीडिया से कंटेट बनाने के बारे में बातचीत की. वही आलिया ने बताया कि उन्हें अपने सेक्स और प्रेग्नेंसी वाले वीडियो पर उनके फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी हैं.

आलिया ने पापा से पूछे सेक्स
आलिया ने पापा से पूछे सेक्स

हैदराबाद :अनुराग कश्यप और आलिया कश्यप के बीच पिता और पुत्री का रिश्ता है. हाल ही में आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड के साथ भारत आई हैं. आलिया अपना खुद का यूटयूब चैनल चलाती है.अपने यूटयूब चैनल पर अपनी निजी जिंदगी के किस्से शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने चैनल पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वे अपने पिता अनुराग कश्यप से साथ सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे कुछ मुद्दों पर बात कर रही हैं. वही, कई यूजर ने इसे पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने आलिया को खरी -खोटी भी सुनाई.

दरअसल बातचीत के दौरान फिल्ममेकर पिता से पूछ गए सवाल आलिया को उनके फैंस ने भेजे थे. इस दौरान आलिया ने प्री मैरिटल सेक्स को लेकर अनुराग कश्यप से उनका नजरिया पूछा था. साथ ही उन्होंने पूछा कि वो कैसे रिएक्ट करेंगे अगर कोई उन्हें कहे कि मैं प्रेग्नेंट हूं. आलिया ने कहा, 'मुझे बहुत से मैसेज मिले हैं, जिसमें लोग कह रहे हैं कि ऐसे मॉडर्न माता-पिता होना अच्छी बात है. लोगों के पास सवाल हैं, जिन्हें वह अपने माता-पिता से नहीं पूछ पाते तो उनके लिए उनके जवाब पाने का यह अच्छा जरिया रहा है. लेकिन इसकी एक दूसरी साइड भी है, जहां लोग इन बातों को लेकर इतने खुले विचार नहीं रखते हैं और इसे लेकर सहज नहीं हैं.

ये भी पढ़ें :स्वरा भास्कर ने फोटोग्राफरों को पिलाई कॉफी, यूजर बोला- 'जो स्वरा से जले जरा साइड से चले'

उन्होंने आगे कहा, 'आपको जो वीडियो मैंने अपने डैड के साथ बनाया उसके कमेंट देखने चाहिए थे. मुझे नहीं पता लोग मेरे चैनल पर क्या देखने आए थे. फुल ऑन हेट मिला मुझे. क्योंकि सेक्स और प्रेग्नेंसी और ड्रग्स और ब्लाह ब्लाह. लोगों ने कमेंट किए हैं, 'तुम अपने माता-पिता के साथ ऐसी चीजों के बारे में कैसे बात कर सकती हैं? तुम्हें शर्म आनी चाहिए.'

'बता दें कि पहले एक वीडियो में आलिया कश्यप ने बताया था कि उनके माता-पिता उनके दोस्त जैसे हैं. उन्होंने कहा था, 'मैं अपने माता-पिता संग बहुत ओपन हूं. मेरे माता-पिता मेरे बेस्ट फ्रेंड्स जैसे हैं. जब मैं बड़ी हो रही थी मेरे माता-पिता चाहते थे कि उनका और मेरा रिश्ता दोस्ती का हो, ना कि कड़क पेरेंट्स का, क्योंकि तब मैं उनसे छुपाकर चीजें कर रही होती.

Last Updated : Jul 26, 2021, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details