दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 10, 2019, 11:06 PM IST

ETV Bharat / sitara

शूटिंग के दौरान ही आलिया पेट में आ गई थी : सोनी

सोनी राजदान ने उन पुराने लम्हों को याद किया. जब आलिया उनके पेट में आ गई थी, लेकिन वह इस बात से अनजान थीं. साथ ही उन्होनें फिल्म 'गुमराह' कि शूटिंग के दौरान श्रीदेवी के साथ बिताये हुए पलों को भी याद किया.

शूटिंग के दौरान ही आलिया पेट में आ गई थी : सोनी

मुंबई:दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने उन पुराने लम्हों को याद किया. जब आलिया उनके पेट में आ गई थी, लेकिन वह इस बात से अनजान थीं. साथ ही उन्होनें फिल्म 'गुमराह' कि शूटिंग के दौरान श्रीदेवी के साथ बिताये हुए पलों को भी याद किया.

बीते दिनों बुधवार को दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने पुराने यादों को ताजा किया. फिल्म 'गुमराह' को याद करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि साल 1993 में आई इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया उनके पेट में आ गई थी. इस बात से सोनी राजदान रुबरु नहीं थी. 'गुमराह' में अभिनेत्री श्रीदेवी और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे और निर्देशन महेश भट्ट ने किया था.

सोनी ने ट्वीट कर बताया कि ये फिल्म मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इसके सराहनीय किरदार भी. मैनें सूट के दौरान कई सारी सिगरेट पी. उस वक्त आलिया मेरे पेट में थीं और मुझे पता ही नहीं था.श्रीदेवी के साथ उस दौरान काम करने के लम्हों को भी याद किया. साथ ही उन्होनें ये भी बताया कि श्रीदेवी के साथ काम करना बेहद सुखद रहा. अभिनेत्री सोनी राजदान ने कहा इन यादों को मैंने बेहद संजो कर रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details