दिल्ली

delhi

आलिया ने रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में चुपके से मनाया जन्मदिन का जश्न?

By

Published : Mar 16, 2020, 6:13 PM IST

आलिया भट्ट की दोस्त नताशा पूनावाला ने अभिनेत्री के जन्मदिन पर अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप की तस्वीर साझा की. तस्वीर में 'हाइवे' अभिनेत्री और उनके कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ देखा जा सकता है.

ETVbharat
आलिया ने रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में चुपके से मनाया जन्मदिन का जश्न?

मुंबईः आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें कथित कपल को न्यूयॉर्क शहर में बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है.

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं. प्यारी तस्वीर में रणबीर और अर्जुन अपनी कथित गर्लफ्रेंड्स आलिया और मलाइका के गालों पर किस कर रहे हैं.

हालांकि इन चारों में से किसी ने भी इस तस्वीर को फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया है.

पढ़ें- कोरोनो वायरस प्रकोप पर बोलीं तारा 'फिल्म उद्योग एक धमाके के साथ वापसी करेगा'

न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस तस्वीर को आलिया की दोस्त नताशा पूनावाला ने अभिनेत्री के 27वें जन्मदिन पर साझा किया था. यह तस्वीर दरअसल न्यूयॉर्क ट्रिप की थ्रोबैक फोटो है.

नताशा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'बर्थडे गर्ल.. हैप्पी हैप्पी बर्थडे @aliaabhatt.'

आलिया ने रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में चुपके से मनाया जन्मदिन का जश्न?

रिपोर्ट्स की मानें तो, आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क में तब छुट्टियां बिता रहे थे जब अभिनेता के पिता ऋषि कपूर के कैंसर का इलाज चल रहा था.

खैर, आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर और मेघना गोयल के साथ जन्मदिन पर मामूली सा जश्न मनाया.

मेघना के इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं जिन्हें भी फैंस और फॉलोअर्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों में आलिया को केक की मोमबत्ती बुझाते हुए देखा जा सकता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट अब जल्द ही अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की 'तख्त', एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details