दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना ऑफ-सीजन चिक लुक

By

Published : Jan 4, 2020, 5:33 PM IST

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अभनेत्री द्वारा शेयर की गई फोटो में वह अपने ऑफ-सीजन लुक में काफी कूल लग रही हैं.

alia bhatt falunts off-season chic look
alia bhatt falunts off-season chic look

मुंबईः आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शनिवार को अपना नया ऑफ-सीजन समर लुक शेयर किया, जो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. देश में जहां सर्दी के सीजन में कड़ाके की ठंड है, वहीं आलिया को देखकर लगता है कि उनपर मौसम का कोई असर नहीं हो रहा है क्योंकि वह तस्वीर में अपने सेमी-कैजुअल स्टाइल में नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री ने यह तस्वीर अपने हॉलिडे से लौटने के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह स्क्वायर-स्ट्रिप्ड टॉप और ट्राउजर्स में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने अपने लॉ मेकअप के साथ बालों का जूड़ा किया हुआ है और उनके हार्ट शेप ग्लासेस उन्हें और भी कूल बना रहे हैं.

अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, समर-इयन मामासिटा. @summerwhereshop पहना है.

अभिनेत्री के बहुत सारे फैंस ने मौसम से अलग और चिक लुक की तारीफें की और कमेंट बॉक्स में बहुत से हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए. परिणामस्वरूप, पोस्ट ने पहले तीन घंटे में 8 लाख लाइक्स हासिल कर लिए.

पढ़ें- अनुपम खेर का 'टिक-टॉक' डेब्यू, शेयर किया पहला वीडियो

आलिया बीते शुक्रवार की रात ही मुंबई वापस लौटी हैं और उन्होंने अपने मूड को तरो-ताजा करने के लिए पहला काम किया है कि अपनी डैशिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं.

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने शानदार हॉलिडे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं. अभिनेत्री ने की फोटो में रणबीर कपूर के साथ कपल के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी भी नजर आए थे.

आलिया ने फोटो में बताया था कि वह अच्छी लड़की हैं और वह बेस्ट बॉयज(रणबीर और अयान) के साथ वक्त बिता रहीं है.

आलिया और रणबीर जल्द ही निर्देशक अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details