दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना रनौत के साथ कभी काम नहीं करना चाहते डायरेक्टर अली अब्बास जफर

हैदराबाद: कंगना रनौत और कंट्रोवर्सी का रिश्ता नया नहीं है. जहां कंगना होती हैं, वहां कंट्रोवर्सी होती है. पिछले दिनों कंगना ने जिस तरह फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को चेतावनी देते हुए कहा था कि वह सबकी वाट लगा देंगी, एक-एक की पोल खोल कर रख देंगी. ऐसे में लगता है कि कई निर्माता- निर्देशकों ने कंगना से दूरी बनाना शुरू कर दिया है. इसका ताजा उदाहरण है डायरेक्टर अली अब्बास जफर. जिन्होंने साफ कहा है कि वह कंगना के साथ कभी भी कोई काम नहीं करेंगे.

By

Published : Feb 21, 2019, 6:59 PM IST

PC-Instagram

जी हां, हाल ही में अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ ने एक शो में शिरकत की. जहां अली अब्बास जफर से जब ये सवाल किया गया कि ऐसी एक कौन सी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ वह कभी काम नहीं करना चाहेंगे.. तो अली ने तुरंत ही जवाब दिया- कंगना रनौत. हालांकि निर्देशक से जब इसका कारण पूछा गया तो कैटरीना तुरंत ही बचाव में आ गईं और दोनों अगले सवाल की ओर बढ़ गए.

खबरों के मुताबिक अली ने कंगना को अपनी फिल्म 'सुल्तान' में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा वाला रोल ऑफर किया था, लेकिन कंगना को अली द्वारा लिखा गया 'सुल्तान' का वह किरदार नहीं पसंद आया और उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया.

कंगना द्वारा 'सुल्तान' में काम करने से इनकार करने के बाद सलमान खान, निर्माता आदित्य चोपड़ा और अली अब्बाज जफर एक साथ नाराज हो गए थे. सूत्रों के मुताबिक अली ने उसी समय तय कर लिया था कि अब वह कभी भी कंगना के साथ काम नहीं करेंगे.

अब जब 'मणिकर्णिका' का विवाद सामने आया तो लगता है कि अली ने फाइनली तय कर लिया कि कभी भी कंगना के साथ कोई भी काम नहीं करेंगे.

वैसे बॉलीवुड में कंगना के दुश्मनों की कमी नहीं है. कंगना ने कभी किसी की फिल्म में काम करने से इंकार करके दुश्मनी मोल ली तो कभी सीधा वार करके. लेखक अपूर्व असरानी, ऐक्टर सोनू सूद, डायरेक्टर हंसल मेहता, डायरेक्टर केतन मेहता, मिष्टी चक्रबर्ती और डायरेक्टर कृष के साथ उनका पंगा जग जाहिर है.

बहरहाल, अली अब्बास जफर के इस स्टेटमेंट पर कंगना क्या जवाब देती हैं.. देखना दिलचस्प होगा. माना जा सकता है कि यह एक नए विवाद की शुरुआत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details