दिल्ली

delhi

अजय देवगन पेश करने वाले हैं बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज 'लालबाजार'

By

Published : Jun 12, 2020, 9:45 PM IST

आगामी बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज 'लालबाजार' को बॉलीवुड स्टार अजय देवगन प्रेजेंट करने वाले हैं. जी5 के बैनर तले बनने वाली सीरीज में कोलकाता के आइकॉनिक पुलिस हेडक्वार्टर लालबाजार की कहानी है.

ajay devgn, Lalbazaar, ETVbharat
अजय देवगन पेश करने वाले हैं बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज 'लालबाजार'

मुंबई: अभिनेता-निर्माता अजय देवगन आने वाले समय में बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज 'लालबाजार' को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे.

अजय ने कहा, 'हालांकि यह वेब सीरीज अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी गौर फरमाया गया है. इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं. 'लालबाजार' को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है.'

वह आगे कहते हैं, 'मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है. हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला. खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत और दृढ़ता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है. उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है.'

पढ़ें- 'मिस्टर लेले' की फेक कास्टिंग के खिलाफ शशांक खेतान ने किया सावधान

जी5 का यह शो कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट, दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं. सायंतन घोषाल इसके निर्देशक हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details