दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

सड़क हादसे में युवक की मौत, संजीव झा के साथ परिजनों ने दिया चौकी के बाहर धरना

मृतक के परिजनों का कहना है कि घर में कमाने वाला मात्र एक लड़का था. इनके पिता की दोनों किडनी फेल है. जिसकी वजह से जय साप्ताहिक मार्केट में रेडी लगाकर घर का खर्चा चला रहा था. अब घर में कमाई का भी कोई जरिया नहीं बचा.

By

Published : Jan 30, 2020, 9:43 AM IST

Youth dies in road accident in burari delhi
सड़क हादसे में युवक की मौत

नई दिल्ली:वजीराबाद के जड़ौदा पुलिस चौकी के पास सड़क हादसे में 15 साल के एक लड़के की दर्दनाक मौत हो गई. उसी के साथ बाइक पर बैठे हुआ एक और लड़का घायल हो गया.

संजीव झा के साथ परियनों ने दिया चौकी के बाहर धरना

परिजनों का आरोप है कि जिस गाड़ी से बाइक को टक्कर मारी गई थी, उस गाड़ी का नंबर बताने के बावजूद भी, अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिससे गुस्साए लोगों के साथ बुराड़ी विधानसभा से आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी संजीव झा ने झरोदा चौकी के बाहर युवक का शव रखकर प्रदर्शन किया. साथ ही इंसाफ की मांग करते रहे.

दरअसल 15 साल के नितेश साप्ताहिक मार्केट से काम खत्म करके अपने घर लौट रहा था. तभी एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी और फिर वहां से फरार हो गया. इस हादसे में नितेश की मौके पर ही मौत हो गई . जबकि उसके साथ और अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों का यह भी कहना है कि घंटों चौकी के बाहर बैठने के बावजूद अभी तक से कोई अधिकारी बात तक करने नहीं आए है.

इंसाफ की मांग
बता दें कि बुधवार देर शाम जड़ौदा चौकी के बाहर धीरे-धीरे करते हुए लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया. जड़ौदा चौकी के पास हिम्मत पंचशील आश्रम के सामने हुए सड़क हादसे में जिस लड़के की दर्दनाक मौत हुई थी. उसके शव को चौकी के बाहर रखकर परिजन जोरदार प्रदर्शन करने लगे साथ ही दोनों तरफ से सड़क के मुख्य मार्ग को बंद कर दिया. करीब 4 घंटे तक इसी तरीके से भीड़ जलोदा चौकी के बाहर इंसाफ की मांग को लेकर डटी रही.

'घर में कमाई का भी कोई जरिया नहीं बचा'
मृतक के परिजनों का कहना है कि घर में कमाने वाला मात्र एक लड़का था. इनके पिता की दोनों किडनी फेल है. जिसकी वजह से जय साप्ताहिक मार्केट में रेडी लगाकर घर का खर्चा चला रहा था. अब घर में कमाई का भी कोई जरिया नहीं बचा. जिस वजह से परिवार आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ साथ आर्थिक मदद की भी मांग कर रहा है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details