दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: अवैध रेत खनन करते हुए दो खनन माफिया गिरफ्तार

By

Published : Nov 11, 2020, 5:00 PM IST

यूपी के जिला गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर अवैध रूप से खनन करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने खुर्शेदपुर के पास से दो खनन माफियाओं को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनकी रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली भी जब्त कर ली है.

Two mining mafia arrested while illegal sand mining in Greater Noida
खनन माफिया

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर अवैध रूप से खनन करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उनकी धरपकड़ की जा रही है. इसी अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना पुलिस ने खुर्शेदपुर के पास से दो खनन माफियाओं को गिरफ्तार किया है.

खनन करते हुए दो खनन माफिया गिरफ्तार

साथ ही उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली भी जब्त कर ली है, जिस पर वह खनन करके ले जाने का काम करते थे. जिनके नाम बुल्लन उर्फ गुलफाम और रोहित हैं. इनके खिलाफ धारा 379, 411 आईपीसी व 4/21 खनन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.


अवैध रूप से खनन करने वालों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ 379, 411 की धारा के साथ ही खनन अधिनियम भी लगाया गया है. इनके द्वारा अवैध रूप से रेत खनन कब से किया जा रहा था है.इसकी जानकारी की जा रही है ,वहीं इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details