दिल्ली

delhi

निहाल विहार में ट्रिपल मर्डर: महिला समेत दो बच्चों की हत्या, फरार पति पर शक

दिल्ली का निहाल विहार इलाका उस वक्त दहल गया, जब इलाके में तीन हत्याओं की जानकारी आग की तरह फैली की एक घर के अंदर दो छोटे-छोटे बच्चे और एक महिला का शव पड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक 28 साल की प्रीति को उसके पति ने उसके 9 साल के लड़के और 5 साल की बेटी के साथ मौत के घाट उतार दिया.

By

Published : Jul 19, 2020, 6:16 PM IST

Published : Jul 19, 2020, 6:16 PM IST

triple murder in nihal vihar delhi
ट्रिपल मर्डर

नई दिल्ली:राजधानीके निहाल विहार थाना इलाके के शिव राम पार्क में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई. मामला सुबह करीब 11:30 बजे का है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के झगड़े में पति ने पत्नी और दो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या करके मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

निहाल विहार में ट्रिपल मर्डर



हत्या की खबर सुनकर दहला निहाल विहार

दिल्ली का निहाल विहार इलाका उस वक्त दहल गया, जब इलाके में तीन हत्याओं की जानकारी आग की तरह फैली की एक घर के अंदर दो छोटे-छोटे बच्चे और एक महिला का शव पड़ा हुआ है. आरोप है कि 28 साल की प्रीति को उसके पति ने उसके 9 साल के लड़के और 5 साल की बेटी के साथ मौत के घाट उतार दिया.

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी का झगड़ा चल रहा था और आज सुबह करीब 11 बजे के आसपास पति पत्नी के बीच फिर से झगड़ा हुआ और बात मारपीट तक आ गई, लेकिन आरोपी पति के सर पर इस कदर खून सवार हुआ कि उसने अपनी ही पत्नी और दो मासूम बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी.



मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

आरोप है कि हत्या करने के बाद वह मौका-ए-वारदात से फरार हो गया, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी पति की भी तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details