दिल्ली

delhi

पलवल: कुत्ते पर चढ़ी कार से बढ़ा विवाद, दो पक्षों ने एक-दूसरे पर बरसाए पत्थर

By

Published : Mar 21, 2020, 2:02 AM IST

पलवल में कुत्ते पर चढ़ी कार का मामला गरमा गया. एक गुट ने जब कुत्ते पर कार चढ़ने का विरोध किया तो, दूसरे गुट ने उस पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया.

stonewalling in two groups in palwal
पलवल

नई दिल्ली/पलवल: हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे और पत्थर बरसाए. शहर थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक पक्ष ने दूसरे पर बरसाए पत्थर

परिवार पर ईंट-पत्थरों से हमला

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग ईंट-पत्थरों से जमकर हमला कर रहे हैं. पीड़ित पक्ष ने शिकायत दर्ज कराई है कि जिसमें उसने कहा कि एक युवक गली में तेज गति से कार को चलाता हुआ आया और कुत्ते को टक्कर मार दी. पीड़ित पक्ष ने उस युवक से कहा कि कार धीमी गति और देखकर चलाए. ये भी जीव है. इनको भी दर्द होता है.

जांच में जुटी पुलिस

कार सवार युवक इसी बात पर भड़क गया और अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार पर ईंट-पत्थरों की बौछार कर दी. हमले में पीड़ित पक्ष के कई लोग घायल हुए हैं. इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब वे शिकायत करने भवनकुंड चौकी पहुंचे तो, वहां पर भी उनके ऊपर आरोपी पक्ष ने हमला कर दिया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ नामजद और दर्जनभर अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details