दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

संगम विहार थाने की पुलिस टीम ने ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

संगम विहार थाने की पुलिस टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी के पास से चोरी की मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

By

Published : Jun 30, 2020, 1:43 AM IST

sangam vihar police arrested bike thief
संगम विहार ऑटो लिफ्टर

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार थाने की पुलिस टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है. आरोपी के पास एक चोरी की मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. आरोपी पर पहले से 6 मामलों में संलिप्त रहा है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 29 जून को सुबह तकरीबन 8:30 बजे पुलिस टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान एक संगदिग्ध व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर देखा. जिसके बाद पुलिस स्टाफ ने उसको रोका. मोटरसाइकिल चालक की पहचान दीपक कुमार गुप्ता के रूप में हुई.

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि दीपक की तलाशी ली गई, तो उसके पास से तीन मोबाइल बरामद हुई. जिस मोटरसाइकिल पर वह सवार था, वह संगम विहार थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

जरूरतों को पूरा करने के लिए क्राइम

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह टैक्सी/ऑटो चलाया करता था. लेकिन उस कमाई से वह अपनी जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहा था, साथ ही वह नशे का आदी था. फिर वह अपने जरूरतों को पूरा करने के लिए क्राइम करने लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details