दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मामूली कहासुनी में नाबालिग की हत्या, 'आरोपी के चाचा AAP के नेता हैं'

वारदात के समय निखिल कुछ सामान लेने घर से बाहर निकला था. हत्या को अंजाम देने वाले नाबालिग बताए गए हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 23, 2019, 8:27 AM IST

10वीं के छात्र निखिल की चाकू मारकर हत्या etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में छात्रों के बीच का विवाद खूनी खेल में बदल गया. रविवार दोपहर 10वीं में पढ़ने वाले छात्र निखिल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

10वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या

सामान लेने घर से बाहर निकला था

वारदात के समय निखिल कुछ सामान लेने घर से बाहर निकला था. हत्या को अंजाम देने वाले नाबालिग बताए जा रहे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में निखिल अपने परिवार समेत रहता था. वह गोल मार्किट स्थित केंद्रीय विद्यालय में 10वीं कक्षा में पढ़ता था. वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं.

दोपहर के समय हत्या को दिया गया अंजाम

निखिल के परिजनों के अनुसार वह घर से करीब तीन बजे ये कहकर निकला था कि वो अपनी किताब और कुछ सामान लेने जा रहा है. कुछ देर बाद किसी ने घर आकर बताया कि निखिल को किसी ने चाकू मार दिया है. परिवार के लोग आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हमलावर भी है नाबालिग

निखिल के परिजनों का कहना है कि उसे तीन चाकू मारे गए हैं. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का कहना है कि आरोपी नाबालिग है और उसके चाचा आम आदमी पार्टी के नेता है. वहीं पुलिस ने फिलहाल इस मामले को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details