दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मालवीय नगर: पुलिस के हत्थे चढ़े 2 स्नैचर, चोरी का माल बरामद

मालवीय नगर पुलिस ने एक स्नेचिंग की घटना को महज 2 घंटों के अंदर सुलझा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान फारुख और रिंकू के रूप में की गई है, जो मालवीय नगर का रहने वाला हैं.

By

Published : Jul 24, 2020, 5:37 PM IST

Updated : Jul 24, 2020, 11:03 PM IST

Malviya Nagar Police arrested two accused
दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस ने एक स्नेचिंग की घटना को महज 2 घंटों के अंदर सुलझा कर दो आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस ने चोरी के माल के साथ दो आरोपी को किया गिरफ्तार



बदमाशों को पड़ने के लिए किया था टीम का गठन

23 जुलाई को एक महिला ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वह त्रिवेणी कॉम्पलेक्स की तरफ जा रही थी, तभी उसके पीछे से 2 लड़के आए, उन्हें थप्पड़ मारा और उनका मोबाइल फोन-चश्मा छीन कर चिराग दिल्ली की तरफ भाग गए. वहीं मालवीय नगर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम का गठन किया. जिसमें एएसआई रितेश, एएसआई प्रवीण, कांस्टेबल मुकेश, हेड कांस्टेबल योगेश, हेड कांस्टेबल संजीव, कांस्टेबल हिम्मत और आकाश ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की. जिसके बाद आरोपियों को हौज रानी से गिरफ्तार किया गया.

वहीं गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान फारुख और रिंकू के रूप में की गई है, जो मालवीय नगर का रहने वाला है. साथ ही दोनों आरोपियों के पास से लूटे हुए तीन मोबाइल फोन और एक स्कूटी को भी बरामद किया गया है.


बेरोजगार होने के चलते आरोपी बना लुटेरा

पुलिस ने बताया कि आरोपी फारुख के ऊपर पहले से ही एक मामला मालवीय नगर थाने में दर्ज हैं और दूसरे आरोपी रिंकू पहले डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था, जो लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गया था. जिसके बाद वह स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने लगा. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 2 मामले को भी सुलझा लिया है. साथ ही दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jul 24, 2020, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details