दिल्ली

delhi

निहाल विहार में दोस्त ही बना दोस्त का हत्यारा, दो गिरफ्तार

निहाल विहार पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. वहीं पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि जितेंद्र और सूरज एक ही जगह रहते थे.

By

Published : Nov 6, 2020, 4:58 PM IST

Published : Nov 6, 2020, 4:58 PM IST

Friend became a friend killer in Nihal Vihar
निहाल विहार पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी केनिहाल विहार पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों की पहचान सूरज और पवन उर्फ लवलेश के रूप में हुई है.

दोस्त ही बना दोस्त का हत्यारा
डीसीपी डॉ.अ. कोन के अनुसार निहाल विहार पुलिस को जानकारी मिली कि गंदा नाला के पास एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान जितेंद्र के रूप में दी गई. इसके बाद निहाल विहार थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. निहाल विहार थाना एसएचओ की देखरेख में पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और फिर टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया.



मिलने के बहाने बुलाया था

पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि जितेंद्र और सूरज एक ही जगह रहते थे और इसी बीच जितेंद्र की पत्नी के साथ सूरज की दोस्ती हो गई. जितेंद्र को जब इस बात का पता लगा तो उसने अपनी पत्नी को गांव भेज दिया और इसी बात से नाराज होकर सूरज ने अपने साथी पवन के साथ मिलकर जितेंद्र को मिलने बुलाया और फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details