दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय बनकर स्नैचिंग करने वाले दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 2 स्नैचिंग करने वालो को गिरफ्तार किया है. जो ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी की टी-शर्ट पहनकर वारदातों को अंजाम दिया करते थे.

By

Published : May 5, 2020, 3:08 PM IST

Delhi Police has arrested 2 snatchers in Indrapuri
गिरफ्तार शातिर स्नैचर

नई दिल्ली:इंद्रपुरी थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग करने वाले दो ऐसे शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जो जानी-मानी ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी की टी शर्ट पहनकर लॉकडाउन के दौरान स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे.

दिल्ली पुलिस ने 2 स्नैचिंग करने वालो को गिरफ्तार किया

पुलिस को इनके बारे में उस दौरान पता चला जब ये दोनों आरोपी रात के समय अपनी शिफ्ट खत्म करके घर वापस आ रहे सिक्योरिटी गार्ड (कोरोना वॉरियर्स) से उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे. पुलिस टीम ने दोनों स्नैचरों के पास से एक मोबाइल मोटरसाइकिल और ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनियों की 2 टी-शर्ट बरामद की है.


डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों स्नैचरों का नाम मोहन मिश्रा और पवन चौहान है. जो करावल नगर के रहने वाले हैं. डीसीपी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड ने आकर थाने में अपने साथ हुई इस वारदात के बारे में पुलिस को बताया.

पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, इंस्पेक्टर पवन तोमर एसआई दिनेश हेड कॉन्स्टेबल विकी, राशिद खान और कॉन्स्टेबल हरविंदर और प्रदीप की टीम का गठन किया गया. जिन्होंने सीसीटीवी की मदद से दोनों स्नैचरों को गिरफ्तार कर लिया.


पूछताछ में दोनों ने बताया कि लॉकडाउन लगने के बाद घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. लेकिन उसी दौरान मोहन को एक आइडिया आया. जिसमें उसने अपने दोस्त अंकित से ऑनलाइन खाना डिलीवरी करने वाली कंपनी की टी-शर्ट और आईडी कार्ड मांग लिया.

वहीं अंकित को भी यह काम छोड़े काफी समय हो गया था. इसलिए उसने बिना कुछ सवाल जवाब किए अपने दोस्त मोहन को अपनी टी-शर्ट और आईडी कार्ड दे दी. जिसके बाद मोहन ने अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर करावल नगर से इंद्रपुरी तक स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details