दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

रनहोला में कर रहा था स्मैक का धंधा, पुलिस ने धर-दबोचा

दिल्ली पुलिस ने स्मैक के साथ एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी उत्तम नगर के विकास नगर का रहने वाला है.

By

Published : Jun 11, 2020, 1:42 PM IST

drug peddler arrested by narcotics squad in outer delhi
ड्रग तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्लीः बाहरी दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वाड की पुलिस टीम ने ड्रग तस्करी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से साढ़े चार ग्राम फाइन क्वालिटी का स्मैक बरामद किया गया है. आउटर डीसीपी डॉ. एकोन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम सिंगार सिंह उर्फ लाला है.

रनहोला से ड्रग तस्कर गिरफ्तार

डीसीपी के अनुसार, नाकोटिक्स स्क्वाड को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति रनहोला इलाके में स्मैक डिलीवर करने जा रहा है. इसके बाद एसीपी सुभाष वत्स की देखरेख में इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र, सहायक सब इंस्पेक्टर सुभाष, सेशन सिंह, हेड कांस्टेबल नरेंद्र और कांस्टेबल संजीव जाखड़ की टीम ने इसे ट्रेप लगाकर पकड़ लिया.

पूछताछ में पता चला कि आरोपी उत्तम नगर के विकास नगर का रहने वाला है. इसके बाद आरोपी पर मंगोलपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. डीसीपी ने बताया कि इस पर कई पुराने मामले दर्ज हैं और यह रनहोला थाने का घोषित बैड करैक्टर भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details