दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: प्लाजा पर टोल कर्मी से मारपीट करने वाले 2 अरेस्ट

By

Published : Jul 16, 2020, 12:17 PM IST

दादरी थाना पुलिस ने टोल कर्मी के साथ मारपीट करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 2 गाड़ियां और एक स्कूटी को भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों को भी तलाश कर रही है.

Dadri police arrested 2 accused for assaulting toll workers at Beel Akbarpur Toll Plaza
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने बील अकबरपुर टोल प्लाजा के पास टोल देने की बात को लेकर टोल कर्मी के साथ की गई मारपीट के संबंध में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही तीन गाड़ियों को जब्त भी किया है.

टोल कर्मी से मारपीट करने वाले 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है


बता दें कि मंगलवार को टोल देने की बात को लेकर कुछ लोगों और टोल कर्मी में कहासुनी हुई , जिसके बाद टोल प्लाजा पर गाड़ियों में सवार होकर दर्जन युवक पहुंचे और उन्होंने टोल कर्मी को जमकर पीटा.

जिसके बाद उसे अधमरा छोड़ कर चले गए. इस मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी, इसी में पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और एक स्कूटी व दो गाड़ियों को भी जब्त किया है. पकड़े गए आरोपी राहुल और आकाश भाटी हैं.


पुलिस का क्या है कहना


मंगलवार को टोल प्लाजा पर टोल कर्मी से हुई मारपीट के संबंध में दो युवकों की गिरफ्तारी और बरामद गाड़ियों के संबंध में ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

साथ ही घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो, हौंडा सिटी गाड़ी और स्कूटी को भी बरामद कर लिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द से जल्द की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details