दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

लड़के ने चाकू से किया लड़की पर हमला, लिव-इन में रहते थे दोनों

बताया जा रहा है कि जब वरुण ने पूजा के ऊपर हमला किया, उस वक्त कई सारे अभिभावक वहां पर मौजूद थे. तभी आरोपी ने पूजा के उपर एक के बाद एक कई बार वार कर दिया.

By

Published : Jul 13, 2019, 12:16 AM IST

लड़के ने चाकू से किया लड़की पर हमला etv bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के मुनिरका के डीडीए फ्लैट्स में जीडी टाइटलर स्कूल के आगे दिनदहाड़े एक लड़के ने एक लड़की के ऊपर एक कई बार चाकू से वार करके उसे जान से मारने की कोशिश की.

दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे

बता दें की चाकू मारने वाला लड़का वरुण पांडे और लड़की पूजा काफी दिनों से लिव-इन में रहते थे. पूजा जेएनयू में सुपरवाइजर का काम करती है और उसकी 8 साल की एक बेटी भी है. जिसे स्कूल से छुट्टी के बाद वो लेने के लिए आई थी.

लड़के ने चाकू से किया लड़की पर हमला

बताया जा रहा है कि जब वरुण ने पूजा के ऊपर हमला किया, उस वक्त कई सारे अभिभावक वहां पर मौजूद थे. तभी आरोपी ने पूजा के उपर एक के बाद एक कई बार वार कर दिया. लोगों ने बताया कि जिस वक्त आरोपी हमला कर रहा था उस समय वह नशे में चूर था.

लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया

स्थानीय निवासी ने बता कि यहां पर मौजूद हम लोगों ने हमले को देखते हुए तुरंत आरोपी को पकड़ा और लड़की को चाकू मारने से रोका और उसके बाद लड़की को अपनी गाड़ी में बिठाकर अस्पताल लेकर गए.

बता दें कि जान से मारने आए लड़के को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. लड़का काफी दिनों से पूजा के साथ लिव-इन में रह रहा था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि घायल पूजा अभी भी स्पाइनल इंजरी सेंटर हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details